सलमान खान की ''टाइगर 3'' के बाद टैलेंटेड एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा, शाहरुख खान स्टारर ''जवान'' में आएंगी नज़र

Monday, Nov 07, 2022 - 03:08 PM (IST)

मुंबई। एटली कुमार के निर्देशन की घोषणा के बाद से ही उनकी फिल्म को लेकर काफी चर्चा हैं। अब फिल्म के कलाकारों में एक नया नाम शामिल हो गया है और वो नाम है पापुलर टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा का। जी हां, रिद्धि डोगरा,  शाहरुख खान की 'जवान' में दिखाई देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो एक पैन इंडिया फिल्म है। भारत के कुछ सबसे बड़े अभिनेताओं जैसे विजय सेतुपति, नयनतारा को प्रमुख भूमिकाओं में दिखाने के अलावा, रिद्धि डोगरा भी फिल्म में एक अहम किरदार निभाते नज़र आएंगी।

पता चला है कि, 'मैरिड वुमन' और 'असुर' जैसे ओटीटी शो में अपने काम के लिए मशहूर रिद्धि डोगरा ‘जवान’ की कास्ट का हिस्सा बन गई हैं। फिल्म में वह एक अहम भूमिका निभाएंगी, जिसकी डिटेल्स को फिलहाल सीक्रेट ही रखा गया है। कहा जा रहा है कि, ‘जवान’ में वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं और पहले ही अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं।

इस विकास से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया, "रिद्धि डोगरा पहले ही मुंबई और चेन्नई में ‘जवान’ के लिए शूटिंग कर चुकी हैं। वह एक प्रतिभाशाली कलाकार हैं और उन्होंने इस फिल्म में सराहनीय काम किया है। उन्हें एक नए किरदार में देखना सराहनीय होगा।"

Diksha Raghuwanshi

Advertising