फिल्म ''क्रू'' की सेट से रिया कपूर ने शेयर किया मजेदार BTS वीडियो, करीना और कृति के लिए लिखी ये बात

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 01:32 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। क्रू" अपनी रिलीज से सिर्फ एक हफ्ता दूर है और इसे देखने के लिए दर्शकों के बीच उत्साह सच में अगले स्तर पर है। फिल्म के ट्रेलर ने एक झलक देते हुए बताया है कि स्क्रीन पर किस तरह का मनोरंजन देखने को मिलने वाला है। इतना ही नहीं इस फैमिली एंटरटेनर के सभी गाने फिल्म के रिलीज के लिए एक सही टोन सेट कर रहे हैं।  ऐसे में अब, उत्साह को और बढ़ाते के लिए प्रोड्यूसर रिया कपूर ने एक BTS वीडियो शेयर किया है। इसमें सेट पर कास्ट द्वारा की जाने वाली मस्ती की झलक देखने मिल रही है।

प्रोड्यूसर रिया कपूर ने सोशल मीडिया पर BTS वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे क्रू के सेट पर टीम के साथ चिट चैट करते हुए करीना कपूर खान और कृति सेनन पिज्जा पार्टी को एंजॉय कर रही हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 

 

"लोग कहते हैं हीरोइनें खाना नहीं खातीं!
@kareenakapoorkhan
और @kritisanon के साथ पिज़्ज़ा पार्टी, 
इससे पहले कि बेबो
हमारी लंबू @kritisanon को उठाकर लेकर जाएं,🤣🤣
@tabutiful आपको मिस किया!😌
 क्रू इस आने वाले फ्राइडे होगा सिनेमाघरों में"

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

 

इससे बड़े स्क्रीन पर फिल्म देखने की एक्साइटमेंट सच में बढ़ गई है। जरा सोचिए अगर फिल्म की लीडिंग लेडीज कैमरे के पीछे इतनी मस्ती कर रही हैं, तो उनका ऑन स्क्रीन बॉन्ड कितना मजेदार होगा।

 

"क्रू" के साथ एक शानदार सिनेमेटिक यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हो जाइए। राजेश ए कृष्णन के डायरेक्शन और बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क के सहयोग में बनीं, यह फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में तैयार हो जाइए एक ऐसे शानदार एडवेंचर के लिए, जो आपको बिल्कुल अपने साथ बांधे रखेगी। फिल्म से उम्मीद है कि यह एक ऐसी सिनेमैटिक स्पेक्टाकल देगी जो आपको यादगार पलों में ले जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News