रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट में ''जवान'' ने ज़ी सिने अवॉर्ड्स में दिखाया अपना दम, अपने नाम किए 10 अवॉर्ड्स

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2024 - 06:41 PM (IST)

नई दिल्ली ।   जवान ने जी सिने अवॉर्ड्स में कुल 10 अवॉर्ड्स अपने नाम कर अपनी एक्शन पैक्ड जीत को सभी के सामने पेश किया है। एटली द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म ने बिना किसी शक दर्शकों के दिलों पर अपना असर छोड़ा है। फिल्म ने अपने दमदार एक्शन, टॉप नोच VFX और दिलचस्प कहानी के साथ देश भर से सामने आए एक्टिंग टेलेंट की वजह से सभी पर अपना जादू चलाया। फिल्म ने सिर्फ दर्शकों के दिलों पर ही नहीं, बल्कि अपनी शानदार ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर कमाई से भी अपना लोहा मनवाया है।

 

जवान को लेकर दीवानगी अभी कम होने का नाम नहीं ले रही है। जी हां! फिल्म ने 22 वें जी सिने अवॉर्ड्स 2024 में अपना दम दिखाया है। तो चलिए फिल्म को मिले अवॉर्ड्स पर डालते हैं एक नजर:

 

बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड शाहरुख खान को दिया गया।
 बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड जवान ने जीता है।
 बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड एटली ने जीता है।
 बेस्ट स्टोरी का अवॉर्ड एटली ने जीता है।
 बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर अनिरुद्ध रविचंदर को दिया गया।
 बेस्ट म्यूजिक अवॉर्ड अनिरुद्ध रविचंदर को दिया गया।
 बेस्ट लिरिक्स का अवॉर्ड चालेया सॉन्ग के लिए कुमार को जाता है।
 बेस्ट डायलॉग का अवॉर्ड सुमित अरोड़ा को दिया गया।
 बेस्ट VFX का अवॉर्ड जवान के लिए रेड चिलीज़ VFX ने जीता है।
 इसके अलावा, बेस्ट एक्शन का अवॉर्ड जवान के लिए स्पिरो रज़ाटोस, एएन अरुसु, क्रेग मैक्रे, यानिक बेन, केचा खम्फकडी और सुनील रोड्रिग्स को जाता है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Red Chillies Entertainment (@redchilliesent)

इसके अलावा, जवान ने दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड भी जीता है। जवान ने दर्शकों से खूब सारा प्यार पाया है, जिससे इसने IMDB के सबसे पॉपुलर इंडियन मूवीज 2023 के लिस्ट में सबसे ऊपर जगह बनाई है। और इसके अलावा, दर्शकों से मिले बेपनाह प्यार का सबूत यह भी है कि जवान गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च को जाने वाली फिल्म भी है। 

'जवान' एटली द्वारा डायरेक्टेड, गौरी खान द्वारा प्रोड्यूस्ड और गौरव वर्मा द्वारा को-प्रोड्यूस की गई, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रेजेंटेड फिल्म है। यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News