TVF की पंचायत का ह्यूमर से भरे सीन का सामने आया रीयल लाइफ वीडियो, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी!

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2024 - 05:00 PM (IST)

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। TVF के 'पंचायत सीजन 3' का रिलीज वाकई शानदार रहा है। दर्शकों को बेस्ब्री से इस शो का इंतजार था और रिलीज के बाद इसका शानदार रिस्पॉन्स था। इसने न सिर्फ दर्शकों का दिल जीत लिया है बल्कि इसकी पॉपुलैरिटी इतनी जल्दी फिकी भी नहीं पड़ने वाली है। वो इसलिए क्योंकि छत्तीसगढ़ से एक वीडियो सामने आया है। उस लेटेस्ट वीडियो में देखने को मिलता है कि एक पॉलिटीशियन का कबूतर उड़ाते हैं। उनके इश वीडियो को पंचायत सीजन 3 के एक सीन से कंपेयर किया जा रहा है। यह फनी रियल लाइफ इंसिडेंट शो के सीन से मिलता जुलता है।

अरुणाभ कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर 'पंचायत सीजन 3' का वायरल रिक्रिएशन वीडियो शेयर किया और लिखा है 'जीवन दर्पण है कला का दर्पण है जीवन, धन्यवाद @deepakmishra18 अब तक का सबसे बेहतरीन शो पंचायत सीन्स जो असल जीवन में भी दोहराए जा रहे हैं!' इससे पता चलता है कि TVF के शो पंचायत ने असल में दर्शकों के साथ कनेक्शन बनाया है और उन पर गहरा प्रभाव डाला है। पंचायत शो की खास बात ये है कि ये असल जिंदगी को ह्यूमर के साथ दिखाता है। ये असल जीवन की घटनाएं साबित करती हैं कि यह शो भारत की सामाजिक संस्कृति को कितनी अच्छी तरह से पेश करता है।

TVF ने ऐसे शो बनाकर सफलता के नए स्टैंडर्ड सेट किए हैं जिनसे लोग जुड़ सकते हैं। उन्होंने वाकई में अपने दर्शको के जीवन कोअच्छे से समझकर इस शो को बनाया ताकि लोग इसे अपने  जीवन से रिलेट कर पाएं। भारत में कंटेंट क्रिएटर के रूप में TVF से बेहतर दर्शकों को कोई नहीं समझता। TVF इस साल वाकई बहुत आगे चल रहा है। बैक टू बैक वह बहुत ही इंटरेस्टिंग कंटेंट लेकर आ रहा है। जिसमें सपने वर्सेज एवरीवन, वेरी पारिवारिक, पंचायत S3, कोटा फैक्ट्री S3, गुल्लक S4 और अरेंज्ड कपल का नाम शामिल है।

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News