फैंस का दिल चुराती है रश्मिका मंदाना की स्माईल, कहा ‘मैं ऑफ कैमरा…’

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 11:27 AM (IST)

मुंबई। रश्मिका मंदाना साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। वैसे तो लोग उनकी हर अदा के फैन हैं लेकिन उनकी खास बात यह है कि वह डबल पर्सनालिटी नहीं रखती हैं। रश्मिका मंदाना चुलबुली लड़की के रूप में सामने आती हैं। पुष्पा अभिनेत्री हमेशा मुस्कुराती रहती है, वह एक खुश मिजाज इंसान है।

अपने ऑफ स्क्रीन पर्सनालिटी के बारे में बात करते हुए, रश्मिका कहती हैं, “ठीक है, मैं ऐसी ही हूँ। यह मेरी पर्सनालिटी है। मैं इसे नकली नहीं बना सकती क्योंकि लोग इसे पकड़ लेंगे कि मैं यह सब सिर्फ कैमरे के लिए कर रही हूं। इसके अलावा, मैं ऑफ स्क्रीन एक्टिंग नहीं कर सकती, क्योंकि वह मैं नहीं हूं। मैं वास्तव में आभारी हूं कि जो मैं हूं लोग मुझे वैसे ही पसंद करते हैं।

रश्मिका, ने इस साल अमिताभ बच्चन के साथ ‘गुडबाय’ में काम कर बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, उनका कहना है कि पापराज़ी उनके लिए काफी नई है। वह कहती हैं, “सभी फोटोग्राफर बहुत प्यारे हैं। शुरुआत में जब इतने सारे लोग अचानक आ जाते थे तो मैं घबरा जाता थी, लेकिन फिर उनसे बात करने और उनके काम को समझने के बाद मुझे उनकी मेहनत का भी एहसास हुआ। मुझे एहसास हुआ कि मेरी तरह ही वे भी अपना काम कर रहे थे। तभी मैंने फैसला किया कि जब वे मेरे आसपास होंगे, उन कुछ सेकंड या मिनटों के लिए मैं उनके लिए मुस्कुराऊंगी।

‘पुष्पा: द राइज’ में अपने रोल से पॉपुलेरिटी हासिल करने वाली अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह ‘पुष्पा: द रूल’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। और कहा कि "पहले पार्ट के दौरान मैं बहुत नर्वस थी, लेकिन दूसरे पार्ट के साथ, मैं वास्तव में उत्साहित हूं। लोगों ने ‘श्रीवल्ली’ और ‘पुष्पा राज’ को पहले से ही प्यार किया है, मुझे उम्मीद है कि लोग हमें फिर प्यार करेंगे।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News

Recommended News