रणवीर सिंह के किरदार रॉकी रंधावा के लिए मिले थे 'लंबे-लंबे लव लेटर', एक्टर के किया खुलासा !

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 02:57 PM (IST)

नई दिल्ली। जब हम फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की पहली वर्षगांठ के करीब पहुंच रहे हैं - तो हमें भारत के दिलों की धड़कन रणवीर सिंह को मिली सबसे अच्छी तारीफ जरूर देखनी चाहिए! वैसे तो उनके सभी किरदारों ने खूब प्रशंसा बटोरी है, लेकिन 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रॉकी रंधावा के किरदार ने खास तौर पर प्रशंसकों के दिलों में खास जगह बनाई है। यह तब स्पष्ट हुआ जब प्रशंसकों ने उन्हें लंबे-लंबे लव लेटर भेजे अब तक के सबसे ग्रीन फ्लैग किरदार के लिए।

 

पिछले साल फिल्म की रिलीज के बाद प्रमोशन के दौरान, सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक आस्क मी एनीथिंग सेशन आयोजित किया, जिसमें उनके प्रशंसकों ने उनसे पूछा कि उन्हें मिली सबसे अच्छी तारीफ क्या थी। जिस पर सुपरस्टार ने जवाब दिया, "बहुत सारे! रॉकी के लिए इतना प्यार उमड़ रहा है। मैं अभिभूत हूँ...लंबे-लंबे प्रेम पत्र मिल रहे हैं.. मैं बहुत आभारी हूँ

 

यह हमें बताता है कि रॉकी रंधावा के रूप में रणवीर के किरदार ने दर्शकों को कितना प्रभावित किया। रॉकी रंधावा के रूप में, सिंह ने वास्तव में एक नया मानक स्थापित किया, हर महिला के आदर्श साथी का प्रतीक बन गए, देखभाल करने वाला, सुंदर, सहायक, विनोदी और परिवार के प्रति समर्पित।

 

रणवीर ने अपने असाधारण प्रदर्शन, जोशीले ऊर्जा और अपने शानदार व्यक्तित्व से दर्शकों को लगातार आकर्षित किया है, जिसने उन्हें 'ऊर्जा और प्रतिभा का पावरहाउस' का खिताब दिलाया है। आगे देखते हुए, रणवीर सिंह की भविष्य की परियोजनाएँ उतनी ही रोमांचक होने का वादा करती हैं, जिसमें 'सिंघम अगेन', 'डॉन 3' जैसी कई बहुप्रतीक्षित फ़िल्में शामिल हैं।

 

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News