बॉलीवुड के खिलाड़ी के गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त'' पर थिरके राम चरण के कदम, देखे वीडियो

punjabkesari.in Monday, Nov 14, 2022 - 01:10 PM (IST)

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार, राम चरण एक मंच पर साथ नज़र आएं। राम चरण ने अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म 'मोहरा' के पॉपुलर गाने 'तू चीज बड़ी है मस्त' पर जमकर डांस किया।

अक्षय कुमार और राम चरण का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस को खूब पसंद भी आ रहा हैं। ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' गाने पर राम चरण और अक्षय कुमार ने शानदार डांस मूव्स दिखाए। इतना ही नहीं इन दोनों स्टार्स ने टॉलीवुड गाने पर भी जोरदार डांस किया जिस पर जमकर तालियां भी बजीं।

इस वीडियो में दोनों के साथ नज़र आते हैं। फैंस ने राम चरण और अक्षय कुमार से फिल्मों में एकसाथ काम करनी की मांग भी कर डाली। बता दें ये दोनों ही स्टार अपनी-अपनी इंडस्ट्री के दिग्गज हैं और अगर किसी फिल्म में इनकी जोड़ी बनती है, तो वो वाकई फैंस के लिए किसी बड़े सरप्राइज से कम नहीं होगी।

 

बता दें, इस मंच पर अक्षय और राम चरण ने जहां अपने डांस से दर्शकों का मनोरंजन किया, तो वहीं खुद से जुड़ी कई बातों का खुलासा भी किया। अक्षय ने 'हेरा फेरी 3' के हाथ से निकलने पर दर्द ज़ाहिर किया। तो वहीं उन्होंने इस बात पर भी गुस्सा जाहिर किया कि लोग उनके सोने, उठने और काम करने के समय को लेकर इतना कमेंट क्यों करते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार हाल ही में आई उनकी फिल्म 'रामसेतु' में नज़र आए थे। 'सेल्फी', 'ओह माई गॉड 2', 'एन एक्शन हीरो' और 'कैप्सूल गिल' उनकी अपकमिंग फिल्मे हैं। वहीं राम चरण  की 'आर आर आर' बंपर हिट साबित हुई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News