‘जमाना बदल रहा है...’ रकुल प्रीत सिंह ने पोस्ट के जरिए दिखाया 'छत्रीवाली' का फर्स्ट लुक पोस्टर

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 04:20 PM (IST)

मुंबई। बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने बहुत कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए रकुल काफी जानी जाती हैं। इस बीच रकुल प्रीत की आने वाली फिल्म 'छत्रीवाली'  का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ गया है। इस फिल्म में रकुल प्रीत ऐसी भूमिका निभाने जा रही हैं, जिसे आज तक किसी एक्ट्रेस ने नहीं निभाया है। मालूम हो कि रकुल की 'छत्रीवाली' सिनेमाघरों के बजाय ओटीटी ऐप पर रिलीज होगी।

'थैंक गॉड' एक्ट्रेस रकुल प्रीत 'छत्रीवाली' बीते समय में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। ऐसे में 'छत्रीवाली' के फर्स्ट लुक पोस्टर ने फैंस की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है। गुरुवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर 'छत्रीवाली' का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है।

इस पोस्टर के कैप्शन में रकुल ने लिखा है कि, ‘जमाना बदल रहा है तो हमारी सोच भी तो बदलनी चाहिए’। 'छत्रीवाली' के इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि रकुल हाथ में ह्यूमैन बॉडी का एक चार्ट पकड़े हुए एक्साइटेड मूड में दिखाई दे रही हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में रकुल एक कंडोम टेस्टर की भूमिका को प्ले कर रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल प्रीत की 'कठपुतली' ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इसी साल सितंबर में रिलीज हुई, फिल्म को काफी सफलता हासिल हुई। ऐसे में रकुल की 'छत्रीवाली' भी ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

दरअसल 'छत्रीवाली' को ZEE 5 ऐप पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि इस फिल्म की रिलीज डेट अभी तक रिवील नहीं की गई है, लेकिन ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि 'छत्रीवाली' अगले साल जनवरी के अंत में रिलीज हो सकती है। रकुल के अलावा इस फिल्म में हिंदी सिनेमा के कलाकार सतीश कौशिक, राजेश तैलंग और सतीश व्यास अहम रोल में नजर आएंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News

Recommended News