राजश्री ने लॉंच किया "ऊंचाई" का सबसे बड़ा पोस्टर, तस्वीर में जिंदगी का मजा लेते दिखे 6 अद्भुत सितारें

Monday, Oct 17, 2022 - 01:01 PM (IST)

बॉलिवुड तड़का टीम। बस एक दिन का इंतजार और दुनिया के सामने आ जाएगा, साल 2022 की बहुचर्चित मेगा स्टार्स फ़िल्म 'ऊंचाई' का ट्रेलर। राजश्री प्रोडक्शन द्वारा एक के बाद एक 6 पोस्टर्स का अनावरण करने के बाद सितारों की निजी किरदारों की झलक तो मिल ही गयी, लेकिन अब ऊंचाई लेकर आ गया है एक ऐसा पोस्टर, जहा पर एक ही साथ, एक ही फ्रेम में दिखेंगे 6 अद्भुत कलाकार, पोस्टर में इनके बीच का तालमेल बता रहा है कि, वाकई जिंदगी में अगर मोटिवेशन तगड़ा हो तो जीना कितना हसीन हो जाता है।

सोमवार को सामने आए पोस्टर में परिणीति चोपड़ा, अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता और सारिका, पहाड़ों से घिरे एक खेल के मैदान में एक साथ एक छोटा सा डांस स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा लगता है कि सभी 6, एक समय बिता रहे हैं। पोस्टर में लिखा है- ट्रेलर आउट टुमॉरो यानि कि मंगलवार ,17 अक्टूबर को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा जिसपर सबकी निगाहें हैं। साथ ही पोस्टर पर छवि उस सौहार्द और दोस्ती का गवाह है जिसे कलाकार ऑन और ऑफ स्क्रीन पर शेयर करते हैं। ऊंचाई को साल की सबसे बड़ी स्टार कास्ट की फ़िल्म के रूप में माना जा रहा है।

“ऊंचाई” की कहानी की रीढ़ 'दोस्ती' है और वैसा ही ऊंचाई के पोस्टर अभियान में दिखाई दिया। पूरी स्टार कास्ट के करैक्टर पोस्टर को उनके खास मित्रो द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। अमिताभ बच्चन के लिए धर्मेंद्र ने ट्रेंड शुरू किया, अनुपम खेर के लिए अनिल कपूर, बोमन ईरानी के लिए राजकुमार हिरानी, सारिका के लिए किरण खेर, नीना गुप्ता के लिए गजराज राव और परिणीति चोपड़ा के लिए अर्जुन कपूर ने अपनी दोस्ती निभाकर पोस्टर को शेयर किया।

अनोखे चरित्र वाले पोस्टरों ने काफी उत्सुकता पैदा की है और अब इन पात्रों के बारे में और जानने के लिए ट्रेलर का इंतजार है। अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, सारिका, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा द्वारा अभिनीत एक फिल्म, जो भावनाओं, रिश्तों और उम्र का जश्न मनाने का वादा करती हैं, डैनी डेन्जोंगपा और नफीसा अली सोढ़ी द्वारा विशेष प्रदर्शन के साथ, ऊंचाई 11.11.22 को रिलीज होगी।

Diksha Raghuwanshi

Advertising