Stree 2 trailer out: राजकुमार राव की फिल्म हंसी और डर के एक रोलरकोस्टर का वादा करती है

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 03:31 PM (IST)

मुंबई। राजकुमार राव अभिनीत फिल्म 'स्त्री 2' का ट्रेलर आ गया है और राव ने एक बार फिर गेंद को आसानी से हिट कर दिया है। 'श्रीकांत' और 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के बाद, पावर-पैक अभिनेता 'स्त्री 2' के साथ हैट्रिक बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो निस्संदेह साल की सबसे बहुप्रतीक्षित हॉरर कॉमेडी है। ट्रेलर इस बात की सटीक झलक देता है कि दर्शक इस हॉरर कॉमेडी से क्या उम्मीद कर सकते हैं, जिसमें राव श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी के साथ 'विक्की' की अपनी भूमिका को दोहराते हैं। जब से ट्रेलर इंटरनेट पर आया है, इसने दर्शकों को 15 अगस्त को सिनेमाघरों में फिल्म के प्रदर्शित होने के लिए काफी उत्साहित कर दिया है।

राजकुमार राव ने 'श्रीकांत' और 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के साथ बॉक्स ऑफिस पर जान डालकर साल की शुरुआत की, और आगामी हॉरर-कॉमेडी की प्रत्याशा केवल यह साबित करती है कि 2024 राव का वर्ष है! 'श्रीकांत' और 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के साथ, राव ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा का भरपूर प्रदर्शन किया, और अब, वह अमर कौशिक निर्देशित इस फिल्म के साथ हॉरर-कॉमेडी के आकर्षण को फिर से जीवंत करने के लिए तैयार हैं।

'स्त्री 2' से परे, राजकुमार राव पहली बार 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में तृप्ति डिमरी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। इसके अलावा, अभिनेता के पास परियोजनाओं की एक दिलचस्प लाइनअप है, जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News