राजकुमार राव ''भारतीय सिनेमा का भविष्य'': महेश भट्ट

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 06:14 PM (IST)

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। राजकुमार राव भारतीय सिनेमा के सबसे दमदार अभिनेताओं में से एक हैं और सिर्फ दर्शक ही नहीं, बल्कि फिल्म निर्माता भी इस बात पर यकीन करते हैं। अभिनेता, जो 2024 के बॉक्स ऑफिस विघटनकारी के रूप में उभर रहे हैं, राव को पहले मशहूर फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने "भारतीय सिनेमा का भविष्य" कहा था। वास्तव में, उनकी 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के निर्देशक शरण शर्मा ने भी सबसे बहुमुखी अभिनेता की प्रशंसा की। शर्मा ने कहा, "राज सचमुच हमारे सबसे अच्छे अभिनेताओं में से एक हैं। वह बहुत अच्छे हैं।" उन्होंने कहा कि वह "फिल्म उद्योग के लिए एक उपहार" हैं। 

 

अभिनेता ने दो ब्लॉकबस्टर - 'श्रीकांत' और 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के साथ 2024 की शानदार शुरुआत की, और अपनी आगामी फिल्म 'स्त्री 2' के साथ बॉक्स ऑफिस पर हैट्रिक लगाने का लक्ष्य बना रहे हैं। जहां 'श्रीकांत' और 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को दर्शकों ने खूब सराहा, वहीं उम्मीद है कि 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा सकती है और साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक बनकर उभरेगी। गौरतलब है कि 2018 में रिलीज हुई 'स्त्री' को राव के लिए करियर परिभाषित करने वाली फिल्म कहा गया था और 15 अगस्त को 'स्त्री 2' सिनेमाघरों में आ रही है, ऐसा लगता है कि राव अपनी सफलता का इतिहास दोहराने के लिए तैयार है। 

 

सबसे बहुप्रतीक्षित हॉरर-कॉमेडी में राव अपने प्रशंसकों की पसंदीदा भूमिका 'बिक्की' को दोहराते हुए दिखाई देंगे, और अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा, राव के पास पाइपलाइन में 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' भी है, जहां वह पहली बार तृप्ति डिमरी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। इनके अलावा एक्टर के पास और भी कई दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं, जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News