राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी का धमाकेदार डांस, ‘मेरे महबूब’ गाने पर मचाया तहलका

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 02:51 PM (IST)

नई दिल्ली। राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी ने अपने नए गाने 'मेरे महबूब' में धमाकेदार परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया है। यह गाना फिल्म *'विकी विद्या का वो वाला वीडियो'* से है, जो रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है। 'मेरे महबूब' में राजकुमार और तृप्ति की केमिस्ट्री और एनर्जी देखने लायक है। तृप्ति डिमरी का ग्लैमरस अवतार पहली बार इस गाने में देखा गया है, जो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है।

सचिन-जिगर की शानदार कंपोजीशन
गाने को मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी सचिन-जिगर ने कंपोज किया है। इसके एनर्जेटिक बीट्स और खूबसूरत मेलोडी गाने को खास बनाते हैं। शिल्पा राव और सचेत टंडन की आवाज़ में यह गाना हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर देगा। वहीं, प्रिय सरैया के लिखे बोल गाने में जान डालते हैं। गणेश आचार्य की डायनामिक कोरियोग्राफी ने इस गाने को और भी शानदार बना दिया है, जो गाने की एनर्जी के साथ पूरी तरह से मेल खाती है।

लाइव परफॉर्मेंस में तृप्ति का जलवा
'मेरे महबूब' के लॉन्च इवेंट पर तृप्ति डिमरी ने अपनी शानदार डांस परफॉर्मेंस से सभी को चौंका दिया। उन्होंने ऑन-स्क्रीन एनर्जी को मंच पर भी जीवंत कर दिया। इस मौके पर शिल्पा राव और सचेत टंडन ने भी लाइव परफॉर्म किया, जिसमें सचिन-जिगर की धुनों ने समां बांध दिया। उनके लाइव परफॉर्मेंस ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

बड़े बैनर तले बनी फिल्म
गुलशन कुमार, टी-सीरीज़, बालाजी टेलीफिल्म्स और वकाओ फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, शोभा कपूर, एकता कपूर, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, और राज शांडिल्य ने प्रोड्यूस किया है। 'विकी विद्या का वो वाला वीडियो' 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। 

त्योहारों का पार्टी एंथम
यह गाना इस त्योहारी सीज़न का पार्टी एंथम बनने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें तृप्ति की अदाएं और राजकुमार का आकर्षक अंदाज इसे खास बना रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News