R Madhavan ने ठुकराया तंबाकू विज्ञापन का करोड़ों का ऑफर

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2024 - 04:51 PM (IST)

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। आर माधवन बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के वर्सटाइल एक्टर्स में से एक हैं।  बैक-टू-बैक सफलताओं ने उन्हें इंडोर्समेंट वर्ल्ड में भी एक पॉपुलर फेस बना दिया है। हाल ही में अभिनेता को एक तंबाकू प्रोडक्ट का ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए बड़ी रकम की पेशकश की गई थी। हालाँकि, माधवन ने अपने व्यक्तित्व के प्रति सच्चे रहते हुए और दर्शकों के प्रति अपनी जिम्मेदारी को ध्यान में रखते हुए इस ऑफर को ठुकरा दिया।

 

पान मसाला का विज्ञापन ठुकराया
सूत्रों के मुताबिक, एक बड़ी पान मसाला कंपनी अपने ब्रांड की रीच बढ़ाने के लिए एक घरेलू चेहरे को कास्ट करना चाह रही थी। माधवन द्वारा ऑफर रिजेक्ट करने के बाद, ब्रांड अभी भी एक नए चेहरे की तलाश में है। इससे पहले, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, महेश बाबू और अजय देवगन जैसी कई मशहूर हस्तियों ने पान मसाला ब्रांडों को एंडोर्स किया और दर्शकों द्वारा उनकी काफी आलोचना भी हुई है। 

 

आर माधवन का वर्कफंट
माधवन द्वारा ऑफर को अस्वीकार करने से, उन्होंने साबित कर दिया है कि वह खुद को उन ब्रांडों के साथ जोड़ना पसंद करते हैं, जिनमें वे विश्वास करते हैं। वर्कफंट की बात करें तो माधवन ने 2024 की शुरुआत 'शैतान' से की, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। अब, वह कई आगामी रिलीज के लिए तैयार हैं, जिनमें 'धुरंधर', 'दे दे प्यार दे 2' और 'शंकरन' शामिल हैं। तमिल में उनके पास 'टेस्ट' और 'अधिरष्टसालि' शामिल है। एक्टर फिलहाल लंदन में 'ब्रिज' नाम की एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News