सारा अली खान की ''ऐ वतन मेरे वतन'' से Qatra Qatra गाना रिलीज, सुखविंदर सिंह की अवाज ने भरा जादू

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 03:07 PM (IST)

नई दिल्ली। पॉपुलर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने आज सारा अली खान स्टारर अपनी आने वाली अमेज़न ओरिजिनल मूवी ऐ वतन मेरे वतन का दिल को छू लेने वाला म्यूजिक वीडियो 'कतरा कतरा' लॉन्च किया है। इस गाने को सुखविंदर सिंह ने गाया गया हैं और राघव शर्मा ने इसे लिखा और कंपोज किया हैं। ऐ वतन मेरे वतन के कतरा कतरा ट्रैक को पहली बार गोवा में 54वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) में दिखाया गया, जहां सुखविंदर सिंह ने एक जबरदस्त लाइव परफॉर्मेंस दी। इस दौरान फिल्म के निर्देशक कन्नन अय्यर, मुख्य अभिनेत्री सारा अली खान और फिल्म के निर्माता करण जौहर और अपूर्व मेहता इस दमदार परफॉर्मेंस को देखने के लिए वहां मौजूद थे।

 

ऐ वतन मेरे वतन से रिलीज हुआ कतरा-कतरा सॉन्ग
देशभक्ति के जुनून से भरपूर यह गीत समर्पण, वफादारी और सम्मान की भावनाओं को जगाता है और क्विट इंडिया मूवमेंट के दौरान गुमनाम नायकों के जज्बे और समर्पण को खूबसूरती से पेश करता है। इस गाने पर बात करते हुए सिंगर सुखविंदर सिंह ने कहा, “कतरा कतरा की मेरे दिल में एक खास जगह है। यह गीत न केवल देशभक्ति और गर्व का एहसास जगाता है, बल्कि ये हमारे स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा दिखाई गई भावना और ताकत को भी समेटे हुए है। यह उन सभी गुमनाम नायकों के लिए एक अनोखी श्रद्धांजलि है, जिन्होंने देश के लिए बहादुरी दिखाई है, जिसे मुकुंद सूर्यवंशी, रवि गिरी और रोहन देशमुख ने खूबसूरती से लिखा है और मुकुंद सूर्यवंशी ने इसका संगीत दिया है।''

 

वो आगे कहते हैं, “ऐ वतन मेरे वतन के साथ जुड़कर मुझे बेहद खुशी हो रही है, यह एक अनकही कहानी है जो युवाओं की आवाज की ताकत की झलक देती है। जैसे कि जय हो अपने समय के युवाओं का गान बन गया था, मैं उम्मीद करता हूं कि कि कतरा कतरा भी वहीं काम करेगा और नई पीढ़ी की आवाज के रूप में गूंजेगा।”

 

यहां देखें सॉन्ग 

 

 

बता दें कि 'ऐ वतन मेरे वतन' एक अमेज़ंन ओरिजिनल देशभक्ति से भरा थ्रिलर-ड्रामा है जिसमें सारा अली खान लीड रोल में हैं। ये फिल्म धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन है, जिसे करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा द्वारा निर्मित किया गया हैं। वहीं कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी अय्यर और दारब फारूकी ने लिखी हैं। फिल्म में इमरान हाशमी की गेस्ट अपीयरेंस के साथ सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ' नील और आनंद तिवारी भी अहम भूमिकाओं में हैं। ऐ वतन मेरे वतन का प्रीमियर एक्सक्लूसिव रूप से भारत में प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 21 मार्च को हिंदी में तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब के साथ होने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News