फिल्म ''विक्की विद्या का वो वाला वीडियो'' का प्रमोशनल सॉन्ग हुआ आउट

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 06:02 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजकुमार राव अपनी पिछली फिल्म स्त्री2 की सक्सेस को एंजॉय कर ही रहे थे कि अब वह एक बार फिर अपनी एक कमाल की फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर आने वाले हैं। उनकी इस फिल्म का नाम है 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' इस फिल्म में राजुमार राव के साथ एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी भी लीड रोल में नज आएंगी। फिल्म का ट्रेलर आउट हो चुका है जिसे देख फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। स्त्री 2 में राजकुमार राव की बेमिसाल एक्टिंग देखने के बाद सभी को एक्टर की अगली फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का इंतजार है। अब इस फिल्म का प्रमोशनल गीत आउट हो चुका है। 

इस गीत के दोनों किरदार काल्पनिक हैं लेकिन गीत वास्तविक है इस गीत को एन्जॉय करें इसपे डांस करें और विक्की विद्या को परिवार का हिस्सा समझें। इस गाने के  बोल हैं 'मेरे मेहबूब' का प्रमोशनल गाना आउट होते ही काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में एक्टर और एक्ट्रेस की एनर्जी काफी अच्छी है। गुलशन कुमार, टी-सीरीज़, बालाजी टेलीफिल्म्स और वकाओ फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों मेंरिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है।  

इससे पहले राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 जो 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और अब भी लोग इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में जा रहे हैं। फिल्म स्त्री 2 ने एक के बाद एक कई रिकॉर्ज ब्रेक किए हैं। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News