यश के आगामी प्रोजेक्ट पर प्रोड्यूसर कार्थिक गौड़ा ने की चर्चा, यहां जानें डिटेल्स"

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 02:10 PM (IST)

मुंबई। इंडियन सुपरस्टार यश अपने नए प्रोजेक्ट के साथ और भी बड़ी ऑडियंस तक पहुंचना चाहते हैं। जहाँ, KFG ने पूरे भारत के लोगों को अपना दीवाना बना दिया है, वहीं उनके आने वाले प्राजेक्ट्स का लक्ष्य ग्लोबल ऑडियंस को अपनी ओर खींचा है। यश, जो KGF की ग्रैंड दुनिया से दर्शकों को दीवाना बना चुके हैं, अब भी स्टैंडर्ड को हाई रख रहे हैं।  हाल ही में, KGF फ्रेंचाइजी की एक फिल्म ने नेशनल अवॉर्ड जीता है, जो इंडियन सिनेमा में उनकी मौजूदगी का एक मजबूत प्रभाव पेश करता है और साथ ही उस प्रभाव को और भी मजबूत करता है।

हाल ही में किए गए डिस्कशन में जाने माने प्रोड्यूसर कार्थिक गौड़ा ने यश के अपकमिंग वेंचर के लिए बड़ी उम्मीदों के बारे में बात की। KGF की सफलता के बाद, यश बड़े और प्रभावशाली प्रोजेक्ट्स के लिए जाने जाते हैं, और अब दर्शक भी उनसे उसी लेवल की ग्रैंड फिल्मों की उम्मीद करते हैं। गौड़ा ने यश पर बढ़ते दबाव पर टिप्पणी करते हुए कहा, "एक बार जब वे कुछ कर लेते हैं, तो उन्हें उससे भी बड़ा कुछ करना होता है। उन पर नज़र ज़्यादा क्रिटिकल होगी। यश ऐसी फ़िल्म नहीं कर सकते जिसके बारे में लोग कहें कि वह KGF से कम है। उन्हें कुछ ऐसा करना होगा जो बड़े दर्शकों को अपनी तरफ खीचेगा और ऐसी कुछ चीज़ें होने में भी समय लगता है”

यश जैसे-जैसे नई फ़िल्मों के लिए तैयार हो रहे हैं, उनके फैंस उसके साथ ही उन्हें देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। हर नए प्रोजेक्ट के साथ उम्मीदें बढ़ती जा रही हैं और लोग यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि यश इंडियन सिनेमा में कैसे अपने लेवल को बढ़ाने वाले हैं। वह फ़िल्म टॉक्सिक में काम और उसे को-प्रोड्यूस भी कर रहे हैं और साथ ही रामायण को भी को-प्रोड्यूस कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News