गर्ल गैंग'' के साथ प्रियंका चोपड़ा ने वीकेंड पर किया एंजॉय, तस्वीरें वायरल!

punjabkesari.in Monday, Apr 11, 2022 - 12:09 PM (IST)

प्रियंका चोपड़ा जोनास वीकेंड पर सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं और इस वक्त उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। अपनी गर्ल गैंग और डॉग के साथ उन्होने लंच का आनंद लिया और अपने इंस्टाग्राम पर दिन की सैर के कुछ अंश साझा किए। उनकी इन तस्वीरों में उनके पति निक जोनास के तीन पालतू कुत्तों - डायना, गीनो और पांडा को भी नजर आए हैं। वह इस अवसर के लिए एक ट्रेंडी एथलेटिक फिट में दिखीं,

जिससे हमें अपने कामों के दौरान स्टाइलिश और सहज दिखने और अपने दोस्तों के साथ चिल्ड-आउट डेट का आनंद लेने के टिप्स दिए गए। स्टार की फैशन बुक से कुछ पन्ने निकालना न भूलें। सोमवार की सुबह प्रियंका ने फोटो-शेयरिंग ऐप पर अपनी गर्ल गैंग के साथ रविवार की सैर की तस्वीरें साझा कीं।

PunjabKesari

मैट्रिक्स अभिनेत्री ने इस अवसर के लिए एक पेस्टल गुलाबी पोशाक को चुना। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "सोल संडे विद गर्ल्स। एंड पिल्स।" जैसे ही उनकी ये तस्वीरें सामने आईं सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गईं। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा काफी खुश लग रहीं थीं और उनको काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस लगातार सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं। पहली तस्वीर में प्रियंका अपने दो दोस्तों के साथ फंकी पोज देती नजर आ रही हैं।

फोटो में डायना, गीनो और पांडा भी दिखाई दे रहे हैं। प्रियंका तीसरे क्लिक में एक सुविधा स्टोर पर एक स्पष्ट क्षण में कैद हो गईं। चौथी तस्वीर में स्टार अपनी टांगें दिखा रही है और अपनी प्रेमिका के साथ अजीबोगरीब पोज दे रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News