प्राइम वीडियो ने लॉन्च किया फराह खान द्वारा होस्ट सलीम-जावेद के साथ स्पेशल राउंडटेबल चैट

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 05:57 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्राइम वीडियो ने मशहूर लेखक जोड़ी सलीम-जावेद के साथ एक स्पेशल राउंडटेबल चैट को रिलीज किया है। इस बातचीत में जोड़ी ने मजेदार कहानियों और पुरानी यादों को ताजा किया। अपनी क्रिएटिव पार्टनरशिप से हिंदी सिनेमा को बदलने के लिए मशहूर इस जोड़ी के साथ उनके बच्चे भी शामिल हुए। जो अब सफल फिल्मी सितारे और इस डॉक्यूमेंट्री सीरीज के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। सलमान खान, जोया अख्तर, फरहान अख्तर, डायरेक्टर नम्रता राव और एनर्जेटिक होस्ट फराह खान भी मौजूद थीं।   

इस ओपन चैट में दोनों के सफर पर एक दिलचस्प नजर डाली गई है जिसमें सरहदी लुटेरा के सेट पर उनकी पहली मुलाकात से लेकर समुद्र के किनारे उनकी लगातार होने वाली मुलाकातों तक के बारे में बात की गई। जहां उनके कई मशहूर आइडियाज भी बने। जावेद अख्तर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि उनकी साझेदारी इसलिए शुरू हुई क्योंकि उस समय दोनों स्ट्रगलिंग राइटर्स थे।

बातचीत में फिल्म जंजीर से मिले बड़े ब्रेक के बारे में बात की गई जिसमें अमिताभ बच्चन से जुड़े ‘एंग्री यंग मेन’ किरदार को पेश किया गया और भारतीय सिनेमा को बदला। इस महत्वपूर्ण पल को याद करते हुए फराह खान ने बातचीत को जीवंत रखा और अगली पीढ़ी सलमान, जोया और फरहान को शामिल किया। उन्होंने बताया कि इन फिल्मी दिग्गजों के साथ रहने से उनके अपने करियर पर क्या असर पड़ा।

एंग्री यंग मेन से डायरेक्शन में डेब्यू कर रहीं नम्रता राव ने कहा कि वह इस जोड़ी के काम की तारीफ करती हैं भले ही वह उनके समय की नहीं हैं। यह डॉक्यूसीरीज सलीम-जावेद द्वारा लिखी गई मशहूर फिल्मों पर नजर डालती है और हिंदी सिनेमा पर उनके प्रभाव के बारे में एक नया नजरिया पेश करने का वादा करती है।

राउंड टेबल का समापन सलीम-जावेद की पॉपुलर फिल्मों के बारे में एक सवाल जवाब के साथ हुआ। सलमान खान फिल्म्स, एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा प्रोड्यूस।  एंग्री यंग मेन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स में  सलमान खान, रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रीमा कागती का नाम शामिल है। इसके साथ नम्रता राव अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रही हैं। एंग्री यंग मेन का प्रीमियर 20 अगस्त को भारत में प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में किया जा चुका है। 

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News