प्राइम वीडियो ने प्राइम डे 2024 के लिए 5 भाषाओं में 14 ब्लॉकबस्टर सीरीज़ और फिल्मों का किया ऐलान!

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 12:50 PM (IST)

नई दिल्ली। प्राइम मेंबर्स 20 और 21 जुलाई को इंडिया में प्राइम डे 2024 के मौके पर लेटेस्ट और सबसे एंटीसिपेटेड लोकल और इंटरनेशनल फिल्मों और सीरीज को एंजॉय कर सकते हैं। साथ ही प्राइम वीडियो चैनल पर नए चैनल और पार्टनर्स के सिलेक्ट सब्सक्रिप्शन पर रोमांचक डिस्काउंट भी पा सकते हैं।

 

 इंडिया का सबसे पसंदीदा एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने 20 से 21 जुलाई को होने वाले प्राइम डे 2024 के लिए 5 भाषाओं में 14 नए इंडियन और इंटरनेशनल सीरीज और फिल्मों का रोमांचक चुनाव किया है। कस्टमर्स को 5 जुलाई से मिर्जापुर के सीजन 3 को देखने का मौका मिलने वाला है, जो की हिंदी में है और मिर्जापुर की तख्त की जंग इस सीजन में और भी ज्यादा तेज होने वाली है। इसके साथ ही प्लेटफॉर्म ने कस्टमर्स के लिए ग्लोबल हिट सीरीज द बॉयज के सीजन 4 (इंग्लिश) लाने की तैयारी की है, जिसके नए एपिसोड हर वीकली रिलीज किए जाएंगे। दोनों सीरीज कई भारतीय भाषाओं में सब टाइटल्स और डब वर्जन के साथ उपलब्ध हैं, जिससे देश भर के कस्टमर्स अपनी पसंदीदा भाषा में इन ब्लॉकबस्टर शो को एंजॉय कर सकते हैं।

 

प्राइम डे का जश्न प्राइम वीडियो पर कई हफ्ते पहले ही शुरू हो गया था, जिसमें मच अवेटेड फिल्में और सीरीज शामिल थीं। इसमें डॉक्यूमेंट्री फेडरर: ट्वेल्व फ़ाइनल डेज़ (इंग्लिश) जो रोजर फेडरर के प्रोफेशनल करियर के आखिरी बारह दिनों पर आधारित है, डायस्टोपियन थ्रिलर सिविल वॉर (इंग्लिश), सोशल ड्रामा पीटी सर (तमिल), समीक्षकों द्वारा प्रशंसित नाच गा घुमा (मराठी), हीस्ट कॉमेडी गम गम गणेशा (तेलुगु), हिस्टोरिकल ओरिजनल सीरीज माई लेडी जेन (इंग्लिश), डायरेक्ट-टू-सर्विस कॉमेडी ड्रामा शर्माजी की बेटी (हिंदी), और एक्शन कॉमेडी एंटरटेनर इंगा नान थान किंगू (तमिल) का नाम शामिल है। बता दें कि ये सभी रोमांचक फिल्में और सीरीज अब प्राइम वीडियो पर देखने के लिए उपलब्ध हैं।

 

प्राइम वीडियो प्राइम डे के जश्न के दौरान तीन नई फिल्मों का प्रीमियर भी करेगा: जिसमें एक्शन थ्रिलर गरुड़न (तमिल), रोमांटिक कॉमेडी स्पेस कैडेट (इंग्लिश), और जासूसी कॉमेडी माई स्पाई: द इटरनल सिटी (इंग्लिश) का नाम शामिल है।

 

प्राइम डे का जश्न मनाते हुए, प्राइम वीडियो ने प्राइम वीडियो चैनलों पर क्रंचरोल लॉन्च किया है। यह कस्टमर्स को सिर्फ 79 रुपये हर महीने की लागत वाले ऐड-ऑन सब्सक्रिप्शन के साथ अपनी पसंदीदा एनीमे कंटेंट देखने की अनुमति देता है। इसके अलावा, प्राइम सदस्य प्राइम वीडियो चैनलों पर अन्य पॉपुलर वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विसेज जैसे एमजीएम+, लायंसगेट प्ले, डिस्कवरी+, सोनी पिक्चर्स स्ट्रीम, होइचोई, मनोरमामैक्स, मुबी, वीआरओटीटी अन्य के ऐड-ऑन सब्सक्रिप्शन खरीदने पर 50% तक की छूट को भी एंजॉय कर सकते हैं।

 

प्राइम वीडियो चैनल्स के साथ, प्राइम सदस्यों को भी ज्यादा शो और फिल्में देखने का मौका मिलता है, बिना किसी लॉगिन और बिलिंग की परेशानी के।  इसके साथ ही, सभी प्राइम वीडियो में एक्स-रे जैसे फीचर हैं, एक सिंगल वॉचलिस्ट और डाउनलोड लाइब्रेरी ऑफलाइन देखने के लिए, कई ओटीटी सर्विसेज के जाइए से इसे एंजॉय कर सकते हैं।

 


प्रीमियर डेट के साथ शो और फिल्मों की लिस्ट पर डालें एक नजर:

द बॉयज़ (सीज़न 4) - इंग्लिश - 13 जून 2024 से 18 जुलाई 2024 तक, हर शुक्रवार नए एपिसोड जारी किए जाएँगे।

फेडरर: ट्वेल्व फाइनल डे - इंग्लिश - 20 जून 2024

गम गम गणेश - तेलुगु - 20 जून 2024

 पीटी सर - तमिल - 21 जून 2024

नाच गा घुमा - मराठी - 21 जून 2024

माई लेडी जेन - इंग्लिश - 27 जून 2024

सिविल वॉर - इंग्लिश - 28 जून 2024

शर्माजी की बेटी - हिंदी - 28 जून 2024

इंगा नान थान किंगू - तमिल - 28 जून 2024

सत्यभामा - तेलुगु - 28 जून 2024

गरुड़न - तमिल - 3 जुलाई 2024

स्पेस कैडेट - इंग्लिश - 4 जुलाई 2024

मिर्जापुर सीजन 3 - हिंदी - 5 जुलाई 2024

माई स्पाई: द इटरनल सिटी - इंग्लिश - 18 जुलाई 2024


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News