प्रभास ने ''बाघीरा'' की टीम को दी बधाई, फैंस का बढ़ा इंतजार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 05:29 PM (IST)

नई दिल्ली। होंबले फिल्म्स की नई फिल्म 'बाघीरा' का ट्रेलर हाल ही में जारी हुआ है और इसने फैंस के बीच काफी हलचल मचा दी है। 'KGF' और 'सलार' के निर्माता होंबले फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म एक और एक्शन स्पेक्टेकल के रूप में सामने आ रही है, जो बड़े पर्दे पर एक्शन को नए सिरे से परिभाषित करने का दावा कर रही है। 

प्रभास, जो 'सलार' में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, ने इस ट्रेलर की तारीफ की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बाघीरा का पोस्टर साझा करते हुए लिखा, "बाघीरा के ट्रेलर में जो देखा, वह मुझे पसंद आया। डॉ. सूरी, श्री मुरली, होंबले फिल्म्स और पूरी टीम को शुभकामनाएं।

'बाघीरा' का निर्देशन डॉ. सूरी ने किया है और इसे प्रशांत नील ने लिखा है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ा प्रभाव डालने की उम्मीद कर रही है और इस साल की सिनेमाई लाइनअप में एक प्रमुख शीर्षक बनने के लिए तैयार है। फैंस और आलोचक दोनों ही इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसका प्रदर्शन 31 अक्टूबर 2024 को होगा। 

होंबले फिल्म्स ने 'कांतारा: चैप्टर 1', 'सलार: पार्ट 2 – शौर्यांग परवम' और अन्य रोमांचक फिल्मों के साथ अपने दर्शकों के दिलों पर राज करना जारी रखा है। बाघीरा की रोमांचक कहानी और उच्च-स्तरीय ड्रामा इसे इस साल का एक जरूरी फिल्मी अनुभव बना देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News