प्रभास का जन्मदिन, ₹2100 करोड़ की ब्लॉकबस्टर लाइनअप के साथ सुपरस्टार का जश्न!

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 03:53 PM (IST)

नई दिल्ली। पहला पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास अपने करियर के शानदार दौर से गुजर रहे हैं, और निर्विवाद रूप से अखिल भारतीय सुपरस्टार के रूप में अपनी जगह पक्की कर रहे हैं। बाहुबली, सालार, कल्कि 2898 ई. जैसी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली फिल्मों के साथ, उन्होंने भारतीय सिनेमा में एक निर्विवाद सुपरस्टार के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। दर्शकों की अटूट निष्ठा के कारण वे लगातार ब्लॉकबस्टर फिल्में दे रहे हैं, जिससे निर्माताओं के लिए उनके प्रोजेक्ट में भारी भरकम बजट लगाना आसान हो गया है।

प्रभास जब भी बड़े पर्दे पर नजर आते हैं, तो उन्हें प्रशंसकों से अपार प्यार और प्रशंसा मिलती है, जो उनके अभिनय का बेसब्री से इंतजार करते हैं। उनका करिश्मा और स्टार पावर बेजोड़ है और इस समय वे भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार के रूप में खड़े हैं। निर्माता उन्हें भारी भरकम निवेश के साथ समर्थन देने के लिए तैयार हैं, जिससे प्रभास इंडस्ट्री के एक ऐसे शख्स बन गए हैं, जिनकी आने वाली फिल्मों पर 2100 करोड़ रुपये का निवेश हो रहा है।

प्रभास पर निर्भर बजट (विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार)

सलार 2: ₹360 करोड़

स्पिरिट: ₹320 करोड़

हनु राघवपुडी प्रोजेक्ट: ₹320 करोड़

द राजासाब: ₹400 करोड़

कल्कि 2: ₹700 करोड़

यह सब प्रभास की प्रतिभा और स्टार पावर पर निर्भर प्रभावशाली ₹2100 करोड़ के बराबर है। अपनी असाधारण उपस्थिति और स्टार पावर से परे एक अनिर्धारित गुणवत्ता के साथ दर्शकों को रोमांचित करने की उनकी क्षमता उनके सुपरस्टारडम का प्रमाण है। यह सिनेमा प्रेमियों का आशीर्वाद है जो लगातार उनके काम का समर्थन करके अपनी प्रशंसा दिखाते हैं। प्रभास करिश्मा, प्रतिभा और जादू के सही मिश्रण का प्रतिनिधित्व करते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि वह जिस भी फिल्म को छूते हैं वह बड़ी सफलता बन जाती है। इस जन्मदिन पर, प्रभास पर निर्भर ₹2100 करोड़ और उनके प्रशंसकों के लिए उनके द्वारा रखे गए शानदार लाइनअप का जश्न मनाएं!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News