''मिस्टर एंड मिसेज माही'' का ट्रेलर रिलीज, राजकुमार राव और जान्हवी की जोड़ी लगी दमदार

punjabkesari.in Sunday, May 12, 2024 - 06:01 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आउट हो गया है! ट्रेलर, जिसे एक आईपीएल मैच के दौरान लॉन्च किया गया था, ट्रेलर में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर के बीच बहुत ही मधुर दोस्ती है, जो निश्चित रूप से दर्शकों का दिल जीत लेगी। राजकुमार, जिन्होंने हाल ही में 'श्रीकांत' में बेहतरीन अभिनय किया है, दर्शकों को उनकी और जान्हवी की केमिस्ट्री से दीवाना बना दिया है। निर्माताओं ने एक सोशल मीडिया पर पोस्ट में फिल्म का वर्णन करते हुए कहा, "#MrAndMrsMahi मैदान में उतरने और एक साथ अपने सपनों का पीछा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं! जुनून और अपूर्ण साझेदारी की एक दिल छू लेने वाली कहानी के लिए तैयार हो जाइए।"

 

'मिस्टर एंड मिसेज माही' सबसे दमदार कलाकार राजकुमार राव और जान्हवी कपूर के बीच दूसरे सहयोग का प्रतीक है। दोनों ने इससे पहले 'रूही' में स्क्रीन शेयर किया था। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई को रिलीज होने वाली है। निर्माता करण जौहर ने फिल्म के बारे में बताते हुए पहले कहा था, "कुछ फिल्में सिर्फ कहानियों से कहीं अधिक हैं... वे सेल्युलाइड प्रेम से कहीं अधिक हैं ...वे दर्शकों से सपनों के बारे में बात करते हैं और कितनी बार हमारे सबसे करीबी लोग हमारे सपनों के रास्ते में आ सकते हैं। मिस्टर एंड मिसेज माही असाधारण रूप से हमारे दिलों के करीब हैं।"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

'श्रीकांत' और 'मिस्टर एंड मिसेज माही', के अलावा राजकुमार की 'स्त्री 2' में 'विक्की' की अपनी भूमिका को दोहराते हुए भी दिखाई देंगे। इस साल उनका 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' भी रिलीज होने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Related News