"जागो देश की जनता जागो"- PM मोदी ने चुनाव के लिए अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की वोटिंग अपील का जवाब दिया

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 01:44 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत के नागरिकों को वोट देने के लिए प्रोत्साहित करने के प्रयास में, बॉलीवुड अपने अब तक के सबसे बड़े सहयोगों में से एक के साथ आया है, एक उत्साहजनक वीडियो जो नागरिकों को वोट देने की आवश्यकता का विवरण देता है। शेरशाह अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के नेतृत्व में इस वीडियो में रणबीर कपूर, करण जौहर, बोमन ईरानी और विक्रांत मैसी जैसे बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े नाम भी शामिल हैं।

 

बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े ट्रेंडसेटरों के नेतृत्व में की गई नेक पहल से पता चलता है कि वे न केवल शहर में चर्चा का विषय बनने से संतुष्ट हैं, बल्कि देश पर सकारात्मक प्रभाव भी छोड़ना चाहते हैं। पहल को बढ़ाते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, जो हमेशा उदाहरण के साथ नेतृत्व करने में विश्वास करते हैं, अपनी पंक्ति "जागो देश की जनता जागो" से प्रभाव डालते नजर आए, जो नागरिकों को जागने और मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करती है।

 

शेरशाह अभिनेता को प्रधान मंत्री की स्वीकृति की मुहर भी मिली, क्योंकि उनका पोस्ट नरेंद्र मोदी द्वारा साझा किया गया एकमात्र पोस्ट था। सिद्धार्थ हमेशा से ही आज के युवाओं के लिए एक आइकन रहे हैं, जो न केवल अपनी फिल्मों और स्वस्थ जीवनशैली के माध्यम से, बल्कि सकारात्मक प्रभाव छोड़ने के अपने अभियान के माध्यम से भी उन्हें लगातार प्रेरित करते रहे हैं।

 

2024 के महत्वपूर्ण चुनावों से पहले मतदान करने की आवश्यकता के बारे में जागरूकता स्थापित करने के लिए बॉलीवुड जैसे उद्योग को एक साथ आते देखना यह दर्शाता है कि हमारे देश के बड़े नामों के लिए अपने दर्शकों के लिए सकारात्मक प्रभाव छोड़ना कितना महत्वपूर्ण है। सिद्धार्थ मल्होत्रा के नेतृत्व के बाद, प्रत्येक भारतीय नागरिक को #VoteWhenItMatters के लिए प्रोत्साहित देखने की आशा की जा सकती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News