''फोन भूत'' की कमाई में रिलीज के बाद आई तेजी, इवनिंग और नाईट शोज में बढ़ी भीड़

punjabkesari.in Saturday, Nov 05, 2022 - 01:50 PM (IST)

मुंबई। भारत की सबसे बहुप्रतीक्षित हॉरर कॉमेडी फोन भूत आखिरकार रिलीज हो गई है और फिल्म हम सभी की उम्मीदों पर खरी उतरी है। दर्शकों ने हॉरर फिल्म की इस बेहतरीन कॉमेडी को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार किया है और अब जब यह थिएटर्स में है, तो कह सकते है कि यह एक डरावनी ट्रीट है। रिलीज होने के बाद, फोन भूत ने शाम और रात के शो में बढ़ोतरी देखी और 2.05 करोड़ कमाए, जो एक नई शैली वाली फिल्म के लिए एक प्रभावशाली प्रतिक्रिया है। यह क्लीन फैमिली एंटरटेनर सभी उम्र के दर्शकों के लिए है और कई युवाओं और बच्चों पर भी इसका जादू चल रहा है।

सभी जगह रिलीज होने के बाद, 'फोन भूत' एक बहुत ही आशाजनक हॉरर कॉमेडी के रूप में सामने आई है। कैटरीना कैफ सबसे आकर्षक भूत हैं, और सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर सबसे अनोखे गोस्टबस्टर्स के रूप में हैं, फिल्म ने निश्चित रूप से दर्शकों के दिल में जगह बनाई है। इस वीकेंड पर देखने के लिए यह फिल्म एंटरटेनमेंट की एक परफेक्ट डोज  है। रिलीज के साथ ही फोन भूत को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। जबकि फिल्म ने अपने चार्म को चारों ओर फैलाना शुरू कर दिया है, यह देखना एक्साइटिंग होगा कि यह आने वाले समय में अपनी सफलता के उदाहरण कैसे बनाएगी।

गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, फोन भूत एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके हेड रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News