छात्रों को प्रभावित करती है ‘Patna Shuklla’ की कहानी, डिज्नी+हॉटस्टार पर होगी रिलीज

Monday, Mar 11, 2024 - 03:45 PM (IST)

मुंबई। क्या होता है जब एक छोटे वकील और गृहिणी को रोल नंबर घोटाले के एक पीड़ित को न्याय दिलाने की लड़ाई में फंसना पड़ता है? डिज़्नी+हॉटस्टार की आगामी फिल्म, पटना शुक्ला आपको तन्वी शुक्ला की एक असामान्य यात्रा पर ले जाती है, जो एक आम महिला है जो एक छात्र को रोल नंबर घोटाले में फंसते हुए देखकर मामले को अपने हाथों में ले लेती है। 'पटना शुक्ला' रोल नंबरों के शिक्षा घोटाले में उतरती है जो भारत में हजारों ईमानदार छात्रों के जीवन को प्रभावित करता है। अरबाज खान प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित और विवेक बुडाकोटी द्वारा निर्देशित, कोर्टरूम ड्रामा 29 मार्च, 2024 से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग शुरू होगी।

डिज़्नी+हॉटस्टार की पटना शुक्ला एक बेहतरीन मनोरंजक फिल्म है, जिसे दो महिलाओं की दिल छू लेने वाली कहानी के साथ-साथ जीवन के एक हिस्से के रूप में पेश किया गया है, जो दबाव और मातृत्व की जिम्मेदारियों से निपटते हुए न्याय के लिए लड़ने के लिए आगे बढ़ती हैं। तन्वी शुक्ला की भूमिका निभाते हुए, वकील की भूमिका जो न्याय की तलाश में है, बहुमुखी रवीना टंडन के साथ-साथ अनुष्का कौशिक, मानव विज, चंदन रॉय सान्याल, जतिन गोस्वामी और स्वर्गीय सतीश कौशिक जैसे प्रतिभाशाली कलाकार हैं। दूसरों के बीच में।

गौरव बनर्जी, हेड - कंटेंट, डिज़्नी+ हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिज़्नी स्टार ने कहा, "पटना शुक्ला जीवन पर आधारित फिल्म है, जिसमें एक आम महिला को सभी बाधाओं से लड़ते हुए रोल नंबर घोटाले के पीछे की सच्चाई को उजागर करते हुए दिखाया गया है। कहानी इस प्रकार है: भारत में गहरी जड़ें जमा चुकी है और हममें से कई लोगों से जुड़ी हुई है, यही बात इस फिल्म को इतना खास बनाती है। हमें अरबाज खान प्रोडक्शंस के साथ डिज्नी+हॉटस्टार पर पटना शुक्ला पेश करने में बेहद खुशी हो रही है, यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो एक असाधारण टीम और कहानी को एक साथ लाता है।''

Diksha Raghuwanshi

Advertising