''Dheere-Dheere'' में नजर आए पारस कलनावत और मन्नारा चोपड़ा

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2024 - 03:37 PM (IST)

मुंबई। "धीरे-धीरे" के साथ एक रोमांटिक यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हो जाइए, शांत और मंत्रमुग्ध करने वाला नया एकल जो पहली बार आकर्षक और उज्ज्वल जोड़ी पारस कलनावत और मन्नारा चोपड़ा को एक साथ लाता है। प्रशंसित जोड़ी पायल देव और आदित्य देव द्वारा गाया गया, यह मधुर और भावपूर्ण ट्रैक सिर्फ एक राग से कहीं अधिक है, जो श्रोताओं को रोमांस और शांति की दुनिया में ले जाने का वादा करता है।

"धीरे-धीरे" प्यार में पड़ने और समय के साथ एक-दूसरे के लिए सब कुछ बनने की जादुई यात्रा की पड़ताल करता है। जैसे ही गाना शुरू होता है, पायल देव और आदित्य देव की मधुर आवाजें रोमांस और अंतरंगता की कहानी बुनती हैं। यह कुणाल वर्मा के हार्दिक गीतों के साथ संगीतकार आदित्य देव द्वारा सावधानीपूर्वक तैयार किया गया एक अनुभव है, यह गीत प्रेम और शांति के सार को समाहित करता है, एक ऐसा माहौल बनाता है जो अंतिम स्वर के लुप्त होने के बाद भी लंबे समय तक श्रोताओं के साथ गूंजता रहेगा। दूरदर्शी दिब्या चटर्जी द्वारा निर्देशित, संगीत वीडियो गाने के सार को खूबसूरती से दर्शाता है, जो सामान्य से परे प्रेम और एकजुटता की कहानी को चित्रित करता है।

मन्नारा चोपड़ा, जो संगीत वीडियो में अपनी मनमोहक उपस्थिति लाती हैं, अपना उत्साह व्यक्त करती हैं, "पारस के साथ 'धीरे-धीरे' का हिस्सा बनना एक परम आनंद था। गीत की सुंदर रचना और हार्दिक गीत इसे एक यादगार टुकड़ा बनाते हैं। मैं तुरंत इसमें शामिल हो गई जब मैंने ट्रैक की कुछ पंक्तियाँ सुनीं तो मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूँ कि दर्शक इस पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं क्योंकि धीरे-धीरे वास्तव में रोमांस का सार दर्शाता है।"

आकर्षक पारस कलनावत कहते हैं, "जिस पल मैंने पायल और आदित्य से ट्रैक सुना, मुझे पता था कि यह खास है। संगीत, गीत, हर चीज में एक सुखद एहसास है और मुझे यकीन है कि दर्शकों को अनुभव होगा। 'धीरे-धीरे' पर काम कर रहा हूं। मन्नारा एक समृद्ध अनुभव रहा है, यह पहली बार है जब हमें स्क्रीन पर एक साथ जोड़ा गया है। यह गाना प्यार के सार को खूबसूरती से दर्शाता है और हमने जिस शांत परिदृश्य में शूटिंग की है, उसने समग्र अनुभव में आकर्षण की एक अतिरिक्त परत जोड़ दी है।"

संगीतकार और "धीरे-धीरे" के पीछे की आवाज़ों में से एक, आदित्य देव ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, "'धीरे-धीरे' का निर्माण प्रेरणा और भावना से भरी एक यात्रा रही है। कुणाल के गीत, संगीत और दृश्यों के बीच तालमेल मन्नारा और पारस द्वारा अभिनीत इस गाने को जीवंत बना दिया गया है, मैं कुछ ऐसा गाना बनाना चाहता था जो न केवल मधुर हो बल्कि इसे सुनने वाले हर किसी के दिल को भी छू जाए। मैं अपने प्रशंसकों द्वारा इसका अनुभव करने का इंतजार नहीं कर सकता।"

पायल देव, जिनकी दिलकश आवाज़ इस ट्रैक की शोभा बढ़ाती है, कहती हैं, "'धीरे-धीरे' को अपनी आवाज़ देना एक अविश्वसनीय अनुभव था। गाने में एक सुखदायक लेकिन भावुक वाइब है और मेरा मानना ​​है कि यह श्रोताओं के साथ तुरंत जुड़ जाएगा। मेरा मानना ​​है कि यह गाना उनके साथ गूंजेगा जिसने भी कभी प्यार का अनुभव किया है।"

चाहे आप खुद को शांत पहाड़ों में पाएं या शांत समुद्र तटों के पास, यह गाना आपका आदर्श साथी होगा, जो उस विशेष व्यक्ति के साथ एक खूबसूरत पल के लिए मूड सेट करेगा। "धीरे-धीरे" की दुनिया में उतरें और संगीत को आपको प्यार और रोमांस की यात्रा पर ले जाने दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News