दृश्यम 2 का संगीत जारी करेगा पैनोरमा म्यूजिक

punjabkesari.in Wednesday, Oct 19, 2022 - 03:35 PM (IST)

मुंबई। हिंदी और गुजराती भाषाओं में कुछ सबसे चर्चित फिल्मों के संगीत अधिकार प्राप्त करने के बाद, पैनोरमा म्यूजिक अजय देवगन, तब्बू, अक्षय खन्ना और श्रिया सरन अभिनीत दृश्यम 2 का संगीत जारी करेगा, जो इसे रिलीज करने के लिए सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस साल फिल्म में इशिता दत्ता, मृणाल जाधव और रजत कपूर भी हैं।

अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित फिल्म का संगीत रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद ने दिया है, जो फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर भी कर रहे हैं। रॉकस्टार डीएसपी के रूप में लोकप्रिय, उन्हें पुष्पा: द राइज सहित कुछ पुरस्कार विजेता फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है और उनका संगीत भारत और दुनिया भर के दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है।

PunjabKesari

पैनोरमा म्यूज़िक के चेयरमैन कुमार मंगत पाठक कहते हैं, “जब मैंने गाने सुने, तो मुझे पता था कि संगीत में एक ब्लॉकबस्टर एल्बम बनने की क्षमता है। रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद कुछ अद्भुत संगीत के लिए जाने जाते हैं और हम उत्साहित हैं कि दृश्यम 2 उनका पहला पूर्ण बॉलीवुड फिल्म संगीत एल्बम और मूल स्कोर होगा। हमारे रिकॉल टीज़र के लिए उनके संगीत ने पहले ही फिल्म के प्रचार के लिए सही टोन सेट कर दिया है।”

"मैं दृश्यम 2 पर पैनोरमा संगीत को बधाई देना चाहता हूं और कुमार जी और निर्देशक अभिषेक पाठक को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे फिल्म के लिए संगीत और पृष्ठभूमि स्कोर दोनों करने का मौका दिया। दृश्यम 2 की कहानी में संगीत एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। मुझे इस फिल्म में काम करते हुए बहुत अच्छा लगा और प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं। देवी श्री प्रसाद को जोड़ा।

फिल्म के ट्रेलर का जल्द ही गोवा में एक विशेष कार्यक्रम में सभी कलाकारों और क्रू के साथ अनावरण किया जाएगा।

वायकॉम18 स्टूडियोज प्रस्तुत करता है गुलशन कुमार, टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियोज, भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित दृश्यम 2। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित, दृश्यम 2 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News