पैनोरमा म्यूजिक ने रिलीज किया ''दृश्यम 2'' का पहला गाना ''साथ हम रहे''

punjabkesari.in Tuesday, Nov 01, 2022 - 05:08 PM (IST)

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। पैनोरमा म्यूजिक ने अजय देवगन, तब्बू, अक्षय खन्ना और श्रिया सरन की विशेषता वाले दृश्यम 2 का पहला गाना रिलीज किया, जो इस साल रिलीज होने वाली सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म में इशिता दत्ता, मृणाल जाधव और रजत कपूर भी हैं। जबकि 2015 में फ्रैंचाइज़ी के पिछले भाग को एक दुर्जेय थ्रिलर होने के लिए बहुत प्रशंसा मिली, सीक्वल में दृश्यम 2 के जादू का अनुभव करने के लिए प्रशंसक उत्साहित हैं।

दृश्यम 2 वर्ष के सबसे प्रतिष्ठित साउंडट्रैक में से एक होने का वादा करता है, जिसमें अखिल भारतीय संगीत जादूगर रॉकस्टार डीएसपी (देवी श्री प्रसाद) देश की बेहतरीन आवाजों के साथ मिलकर काम करते हैं। माना जाता है कि दृश्यम 2 के साउंडट्रैक से अनावरण किए गए नए गीत साथ हम रहे में जुबिन नौटियाल ने अपनी भावपूर्ण आवाज के साथ जादू पैदा किया है। यह गीत पारिवारिक संबंधों पर जोर देता है और सदस्य चुनौतियों का सामना करने के लिए कैसे दृढ़ रहते हैं। ट्रैक में रॉकस्टार डीएसपी (देवी श्री प्रसाद) की सर्वोत्कृष्ट शैली है, जो संगीत की समकालीन शैली को राग के साथ संतुलित करती है।

अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित फिल्म का संगीत रॉकस्टार डीएसपी (देवी श्री प्रसाद) ने दिया है, जो फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर भी कर रहे हैं। रॉकस्टार डीएसपी के रूप में लोकप्रिय, उन्हें पुष्पा: द राइज सहित कई पुरस्कार विजेता फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है और उनका संगीत भारत और दुनिया भर के दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है।

"मैं दृश्यम 2 पर पैनोरमा संगीत को बधाई देना चाहता हूं और कुमार जी और निर्देशक अभिषेक पाठक को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे फिल्म के लिए संगीत और पृष्ठभूमि स्कोर दोनों करने का मौका दिया। दृश्यम 2 की कहानी में संगीत एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। मुझे इस फिल्म में काम करते हुए बहुत अच्छा लगा और प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं। देवी श्री प्रसाद को जोड़ा।

 वायकॉम18 स्टूडियोज प्रस्तुत करता है गुलशन कुमार, टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियोज भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित दृश्यम 2 प्रस्तुत करते हैं। मूल स्कोर और संगीत रॉकस्टार डीएसपी (देवी श्री प्रसाद) का है। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित, दृश्यम 2 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News