अंशुल गर्ग के म्यूजिक की फैन हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 10:05 PM (IST)

मुंबईः संगीत हर क्षेत्र और भाषा में अपनी एक अलग जगह बनाए हुए है। भारत और पाकिस्तान सभी सीमाओं से परे दोनों तरफ के सबसे एकजुट कारकों में से एक है। समान जड़ें और परिचित भाषा होने से भी दोनों देशों के बीच संबंध का एक कारक मिलता है। जहां पाकिस्तान के कुछ सबसे बड़े हिट जैसे आफरीन आफरीन और पसूरी को भारत में एक बड़ा श्रोता आधार मिला है, वहीं अंशुल गर्ग के विश्व स्तर पर ट्रेंडिंग संगीत को पाकिस्तान में अपने सबसे बड़े प्रशंसकों में से एक मिला है।

सबसे प्रसिद्ध पाकिस्तानी अभिनेत्रियों में से एक और एक सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर, हानिया आमिर ने डीएमएफ और प्ले डीएमएफ के संस्थापक, अंशुल द्वारा बनाए गए संगीत के लिए अपना प्यार व्यक्त किया है, जिसमें उनके अंतर्राष्ट्रीय सहयोग-श्रेया घोषाल और फ्रांसीसी गायक टायक की यीम्मी यीम्मी, और अरबी कलाकार डिस्टिंक्ट की ज़ालिमा शामिल हैं। अपने सोशल मीडिया जरिए, अभिनेत्री ने अंशुल के लेबल द्वारा तैयार किए गए संगीत पर एक नहीं बल्कि चार रील बनाई हैं।
PunjabKesari
हनिया ने ज़ालिमा पर एक ट्रांज़िशन रील बनाई, साथ ही क्रू से यीम्मी यीम्मी और नैना का मैशअप भी बनाया। और न केवल ट्रांजिशन वीडियो के लिए, बल्कि अभिनेत्री ने यीम्मी यीम्मी में श्रेया की आवाज के साथ-साथ ओफ, सवेरा और सिद्धांत चतुवेर्दी के गाने इत्तेफाक पर भी लिप सिंक किया है। हनिया के इंस्टाग्राम पर 15 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, और अपनी रीलों पर अंशुल के संगीत का उपयोग करना संगीत की शक्ति को दर्शाता है और यह कैसे सीमाओं को पार कर हम सभी को एकजुट करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News