Dance + Pro में दिखेगा ओरी का स्वैग, इस हफ्ते दर्शकों को मिलेगा प्यारा सा सरप्राइज

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2024 - 02:05 PM (IST)

नई दिल्ली। स्टार प्लस ने डांस प्लस के सातवें सीज़न की शुरुआत की है, जिसमें डांस + प्रो के साथ वापसी है। रेमो डिसूजा और दूसरे कप्तानों, शक्ति मोहन, पुनीत पाठक और राहुल शेट्टी की दोस्ती के साथ, डांस प्लस ने अपने दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखा है। इस अलावा दर्शक इस सीजन अलग अलग टैलेंट के साथ ही परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं।

 

अगर बात डांस की है, तो स्टार प्लस डांस रियलिटी शो डांस + प्रो सबसे बेस्ट डांस परफॉरमेंस देखने का एक परफेक्ट डेस्टिनेशन है। जबरदस्त और टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स के अलावा शो के कमाल के जज और कैप्टन्स कभी भी दर्शकों को हर एपिसोड में सरप्राइज करने का मौका नहीं छोड़ते हैं। इस बार दर्शक सोशल मीडिया सेंसेशन ओरी को डांस+प्रो के स्टेज पर धमाल मचाते हुए देखेंगे।

 

दर्शक ओरी, रेमो डिसूजा, कैप्टन्स और कंटेस्टेंट्स की मजेदार नोक-झोंक देखेंगे और आप इसे मिस नहीं कर सकते। दर्शकों के लिए डांस + प्रो पर ओरी को देखना और उनके द्वारा अनोखे अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करना असल में एक विजुअल ट्रीट होगा जो सोशल मीडिया और दर्शकों के बीच वायरल हो रहा है। ओर्री, जो अपने अलग-अलग फ़ोन कवर के लिए जाने जातें हैं, उनका इसपर एक एक्ट होगा, जो पक्का दर्शकों हंसाने वाला है। ओर्री शो में और भी मजा जोड़ने वाले हैं और दर्शक इसे एन्जॉय करना मिस नहीं करेंगे इतना तो तय है। डांस+ प्रो शाम 6 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है। शनिवार और रविवार को और डिज़्नी+हॉटस्टार पर अवेलेबल होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News