एक चीज़ जो मैंने हमेशा से पसंद की है, वह है दौड़ना: नेहा धूपिया

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 03:08 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेहा धूपिया ने दौड़ के प्रति अपने लंबे समय से चले आ रहे प्रेम को साझा करते हुए बताया कि यह उनके लिए स्वतंत्रता पाने का तरीका रहा है चाहे उनकी मनोदशा कैसी भी हो या उनकी गति कितनी भी धीमी या तेज हो।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

वायरल हुई दौड़ की कई वीडियो के बाद, नेहा धूपिया ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट साझा की जिसमें उन्होंने अपने जीवन में दौड़ के गहरे महत्व को बताया। पोस्ट में लिखा था, 'एक चीज़ जो मैंने हमेशा से पसंद की है वह है दौड़ना... चाहे मैं खुश हूं, उदास हूं, स्वतंत्र हूं, या व्यस्त हूं। दौड़ना हमेशा मेरे लिए खुद को स्वतंत्र महसूस करने का एक तरीका रहा है, चाहे मैं कितनी भी तेज या एथलेटिक रही हूं। यह मेरे शरीर को सुनने और किसी भी दिन अपनी ताकत खोजने के बारे में है... जैसे-जैसे मैंने और अधिक दौड़ना शुरू किया, मुझे दौड़ने वाले समुदाय के कई अविश्वसनीय लोगों से मिलने का मौका मिला और मैंने महसूस किया कि वे शारीरिक और मानसिक रूप से कितने मजबूत और अनुशासित थे। यह समुदाय लगातार बढ़ रहा है और इसने मुझे महिलाओं और छोटी लड़कियों को स्वस्थ बनाने के लिए एक छोटा कदम उठाने के लिए प्रेरित किया। इसलिए, अपनी दौड़ने की साथी @anita_lobo13 के साथ, हमने @goflorun की शुरुआत की है, एक शानदार दौड़ जो शहर और राष्ट्र भर की 12 वर्ष और उससे अधिक उम्र की महिलाओं और लड़कियों को हमारे साथ जुड़ने के लिए प्रेरित करती है।'

दौड़ने वाले समुदाय की अविश्वसनीय अनुशासन और शक्ति से प्रेरित होकर, नेहा धूपिया ने अपनी दौड़ने की साथी और राष्ट्रीय स्तर की एथलीट Anita Lobo के साथ GoFloRun की शुरुआत की है। यह अनूठी दौड़ महिलाओं और लड़कियों को भाग लेने और अपनी सेहत को प्राथमिकता देने के लिए प्रेरित करती है। GoFlo Run का उद्देश्य महिलाओं को उनके फिटनेस सफर पर नियंत्रण लेने के लिए एक सहायक स्थान प्रदान करना है, जिससे वे स्वस्थ जीवन की ओर कदम बढ़ा सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News