तुम्बाड के 6 साल पूरे होने पर मेकर्स ने की अगली फिल्म ''क्रेजी'' की घोषणा, मोशन पोस्टर किया शेयर!

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 02:03 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोहम शाह की तुम्बाड के री-रिलीज़ ने बॉक्स ऑफिस पर सबको चौंका दिया है फिल्म ने अपनी धमाकेदार सफलता से सबका दिल जीता है। इस फिल्म ने अपनी वापसी के साथ लोक कथाओं और रहस्य का एक जबरदस्त मिश्रण पेश किया है। ग्रैंड विजुअल्स और अनोखी कहानी के साथ तुम्बाड बॉलीवुड या हॉलीवुड में बहुत ही कम देखी जाने वाली एक अलग तारीख की फिल्म बन गई है। अपनी 6वीं एनिवर्सरी पर मेकर्स ने अपने अगले प्रोजेक्ट क्रेजी की भी घोषणा की है, जिसमें सोहम शाह लीड रोल में नजर आएंगे। 

तुम्बाड के मेकर्स ने अपनी आने वाली फिल्म क्रेजी का नया मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।  ये फिल्म गिरीश कोहली ने डायरेक्ट की है और इसमें सोहम शाह लीड रोल में हैं।  पोस्टर देखकर लगता है कि ये फिल्म भी एक और मास्टरपीस होने वाली है।  तुम्बाड के शानदार विजुअल्स के बाद मेकर्स ने इस बार कुछ अलग करते हुए एक ऐसा पोस्टर दिया है जो थ्रिलिंग, एजी, मॉडर्न और काफी इनोवेटिव लग रहा है। शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है:

"दोस्तों आज तुम्बाड को रिलीज हुए 6 साल हो गए हैं… आपने इतना प्यार दिया की फिल्म री रिलीज भी हो गई और हमारा तुम्बाड का सर्किल पूरा हो गया और अब 6 साल बाद हम अपनी नई फिल्म क्रेजी का मोशन पोस्टर पेश करते हैं। 7 मार्च 2025 को सिनेमाघर में देगी दस्तक। तैयार हो जाइए क्रेज़ी राइट के लिए।!"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sohum Shah (@shah_sohum)

पोस्ट देख यह लग रहा है कि मार्क्स एक बार फिर से अपनी क्रिएटिव बाउंड्रीज को आगे बढ़ा रहे हैं बिल्कुल वैसे ही जैसे हमने तुम्बाड में देखा था। यह वह जगह है जहां टॉप लेवल का सिनेमा आकार ले रहा है जो मेनस्ट्रीम एंटरटेनमेंट के तरीके को बदल रहा है। ऐसे में, हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि सोहम शाह क्रेज़ी के साथ बड़े पर्दे पर क्या लेकर आने जा रहे हैं।

तुम्बाड ने अपनी री-रिलीज़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर बड़ा प्रभाव डाला है। नया वर्जन अपने पूरे रन में ओरिजनल रिलीज से ज्यादा कमा रहा है। इसके साथ, फिल्म ने इतिहास बना दिया है और एक ऐसा अनोखा घटनाक्रम रचा है जो कभी नहीं देखा गया है।

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News