NTR Jr. ने ''Devara: Part 1'' के बियॉन्ड फेस्ट प्रीमियर में जीता सबका दिल, LA को बताया अपना "लकी चार्म"

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 03:39 PM (IST)

मुंबई। देवारा: भाग 1, जो आज रिलीज़ हुई, पहले से ही विश्व स्तर पर धूम मचा रही है, जिसका प्रीमियर अमेरिका में प्रतिष्ठित बियॉन्ड फेस्ट फेस्टिवल में किया जा रहा है। स्क्रीनिंग में पश्चिमी प्रशंसकों का वर्चस्व था, जिसमें लगभग 80% भीड़ गैर-भारतीय थी और शेष 20% भारतीय दर्शक थे। स्क्रीनिंग के बाद, कमरे में कानफोड़ू चीखें गूंज उठीं, जिससे यह पता चला कि फिल्म ने उपस्थित लोगों के बीच कितना भावनात्मक प्रभाव और उत्साह जगाया।

जैसे ही तालियाँ थमी, मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर ने मंच संभाला, जो स्वागत से स्पष्ट रूप से प्रभावित हुए। उन्होंने साझा किया, "एलए अब एक भाग्यशाली आकर्षण की तरह रहा है, यह मेरे करियर के 25 वर्षों में पहली बार है। मैंने कभी अपना घर नहीं छोड़ा, मेरी फिल्म पढ़ी, मुझे अपने लड़कों को छोड़ना पड़ा, मेरे पास 10 और एक हैं 6. मुझे घर छोड़ना पड़ा, केवल इस पल को आप सभी के साथ बिताने के लिए। बहुत बहुत धन्यवाद। यह सब इसके लायक था, यह सब इसके लायक था।"

 

उनके शब्द गहराई से गूंजते हैं, खासकर उन प्रशंसकों के साथ जो देवारा: भाग 1 की सफलता के पीछे व्यक्तिगत बलिदान और प्रतिबद्धता को महसूस कर सकते हैं। प्रीमियर की विद्युतीकरण प्रतिक्रिया फिल्म के लिए दुनिया भर में अपनी उल्लेखनीय यात्रा जारी रखने के लिए मंच तैयार करती है।

देवारा: भाग 1 27 सितंबर, 2024 को रिलीज़ हुआ। कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित और युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित, फिल्म में मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News