"एनटीआर जूनियर एक शानदार डांसर हैं", एनटीआर जूनियर पर बोले एस एस राजामौली

punjabkesari.in Tuesday, Nov 15, 2022 - 12:35 PM (IST)

मुंबई। हाल ही में शिकागो में आरआरआर की स्क्रीनिंग में, एस.एस. राजामौली ने एनटीआर जूनियर के लिए अपने गहरे सम्मान को स्वीकार किया और बताया कि कैसे वह उनके काम से प्रभावित हैं। अभिनेता के साथ चार परियोजनाओं में काम करने वाले निर्देशक अब महान कृति "आरआरआर" में अभिनेता के शानदार प्रदर्शन के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करने से नहीं चूकते हैं।

फिल्म में एनटीआर जूनियर के नृत्य के बारे में पूछे जाने पर, निर्देशक एस.एस. राजामौली ने जवाब दिया, "तारक एक शानदार डांसर हैं, उन्हें बहुत अधिक अभ्यास करने की आवश्यकता नहीं थी। "इसके अतिरिक्त, उन्होंने आरआरआर शूट में लगने वाले अभ्यास और कड़ी मेहनत का वर्णन करते हुए कहा कि "हर दिन, शूटिंग के 12 घंटो के बाद, एनटीआर जूनियर वापस जाते थे और प्रत्येक दिन 2-3 घंटे के लिए रिहर्सल करते थे। "

एनटीआर जूनियर ने अपने प्रशंसकों को निश्चित रूप से उनके अविश्वसनीय नृत्य कौशल से उनका दिल जीत लिया है, और वे उनके आगामी प्रोजेक्ट के आने का इंतजार नहीं कर सकते। उनकी आगामी परियोजनाओं में जनता गैराज के निदेशक कोराताला शिव द्वारा निर्देशित एनटीआर30 और केजीएफ के निदेशक प्रशांत नील द्वारा निर्देशित एनटीआर31 शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News