नोरा फतेही वरुण तेज के साथ उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘मटका’ में हुईं शामिल

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2024 - 04:49 PM (IST)

नई दिल्ली। ग्लोबल सेंसेशन नोरा फतेही तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री  में मुख्य अभिनेत्री के रूप में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार हैं, जो आगामी बिग  बजट वाली तेलुगु फिल्म ‘मटका’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। वरुण तेज और मीनाक्षी चौधरी के साथ अभिनय करते हुए, एक अभिनेता के रूप में इंडस्ट्री में उनका पदार्पण निश्चित रूप से फैंस और आलोचकों के बीच काफी चर्चा बटोर रहे  है।

 

करुणा कुमार द्वारा निर्देशित ‘मटका’ को एक भव्य विजन वाली पैन इंडिया  फिल्म के रूप में देखा जा रहा है। फिल्म निर्माता एक शानदार दृश्य अनुभव बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, हैदराबाद में रामोजी फिल्म सिटी (RFC) में विस्तृत सेट बनाने के लिए केवल 15 करोड़ रुपये समर्पित किए गए हैं। ये सेट विजाग के पुराने आकर्षण और सार को सावधानीपूर्वक फिर से बनाते हैं, जो दर्शकों को पुराने समय में वापस ले जाने का वादा करते हैं।

 

निर्देशक करुणा कुमार ने वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित एक आकर्षक स्क्रिप्ट तैयार की है, जिसने कभी देश को हिलाकर रख दिया था।  विस्तार और प्रामाणिकता के प्रति प्रतिबद्धता मेकिंग वीडियो में स्पष्ट है, जो फिल्म के विस्तृत प्रोडक्शन डिजाइन को उजागर करते हैं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

 

‘मटका’ की शूटिंग का शेड्यूल अभी चल रही  है। फिल्म ने पहले ही दो शेड्यूल पूरे कर लिए हैं और RFC में 35 दिनों की गहन शूटिंग चल रही है। शुरुआती 14 दिन हैदराबाद में फिल्माए गए, जबकि अगले चार दिन विजाग के सुंदर शहर में फिल्माए गए। कुल फिल्मांकन शेड्यूल लगभग 20-25 दिनों का होने का अनुमान है।

 

‘मटका’ का निर्माण जारी है, फैंस  इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट  की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, वे वरुण तेज और मीनाक्षी चौधरी के साथ दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में नोरा फतेही की शुरुआत देखने के लिए उत्साहित हैं। कहा जाता है कि वह पॉप स्टार जेसन डेरुलो के साथ एक अंतर्राष्ट्रीय गीत के लिए एक म्यूजिक वीडियो पर भी काम कर रही हैं!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News