इंतजार होगा खत्म, अगले हफ्ते LSD2 की कास्ट से मेकर्स करवाएंगे दर्शकों की मुलाकात

Saturday, Mar 09, 2024 - 04:31 PM (IST)

नई दिल्ली। एकता आर कपूर की लव सेक्स एंड धोखा की कास्ट सच ने एक बहुत ही दिलचस्प चीज है। लगभग 14 साल पहले रिलीज हुई लव सेक्स और धोखा, एक बहुत ही आकर्षक कहानी के साथ आई थी, जिसमें बेहद ज्यादा दिलचस्प कास्ट थी। ऐसे में मेकर्स ने काफी समय तक कास्ट के बारे ने जानकारी छुपाए रखी थी, जिसके बाद दर्शकों को सरप्राइज देते हुए मेकर्स ने राजकुमार राव, नुसरत भरूचा, और दूसरे टैलेंटेड एक्टर्स से मिलवाया था। अब जब मेकर्स लव सेक्स और धोखा 2 के लिए तैयार हो रहे हैं, वह अगले हफ्ते दर्शकों के इंतजार को खतम करते हुए फिल्म के लीड एक्टर के चेहरों से पर्दा उठाने वाले हैं।

 

लव सेक्स एंड धोखा के मेकर्स ने कास्ट को सच में अगली बड़ी चीज बना दी है। ऐसे में अब सभी की निगाहें कास्ट को लेकर होने वाली अनाउंसमेंट पर टिकी हुई है। हालांकि, अभी तक फिल्म की कास्ट के बारे ने कुछ खास जानकारी बाहर नहीं आई है। खैर यह बात सभी जानते हैं कि लव सेक्स एंड धोखा ने सच ने एक अनोखी कहानी के लिए कल्ट लेबल पाया है, जो कैमरा के दौर में प्यार की बात करता था, और आप उससे कभी बच नहीं पाए थे। वहीं, अब लव सेक्स एंड धोखा 2 पहले से ज्यादा रोमांचक होने वाली है जिसकी कहानी इंटरनेट के दौर में प्यार पर होगी। 

 

लव सेक्स एंड धोखा ने एक राइट टोन सेट किया है, जिसकी वजह से दर्शक यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि इसके सीक्वल में कौन नजर आने वाला है। ऐसे में अब अगले हफ्ते कास्ट को देखना रोमांचक होने वाला है, जो फिल्म लव सेक्स एंड धोखा का नया चेहरा होने वाले हैं।

 

बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज़ पेश करते है दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की लव सेक्स और धोखा 2, जिसे एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूसर किया हैं। इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया हैं। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

Varsha Yadav

Advertising