''वध'' का नया टीज़र पोस्टर हुआ जारी, नज़र आया संजय मिश्रा का अलग अवतार

punjabkesari.in Friday, Nov 18, 2022 - 12:42 PM (IST)

मुंबई। जहां हाल ही में दर्शकों ने संजय मिश्रा और नीना गुप्ता अभिनीत फिल्म 'वध' का पहला टीज़र पोस्टर देखा था, वहीं अब मेकर्स ने संजय मिश्रा के एक और टीज़र पोस्टर के साथ हमें 'वध' की रोमांचक दुनिया की एक झलक दी है और जो दर्शकों को फिल्म देखने की बहुत सारे कारण देती है।

फिल्म के जारी इस नए पोस्टर में, संजय मिश्रा को अपने चेहरे पर इंटेंसिटी बनाए रखते हुए मनोहर कहानियां मैगजीन पढ़ते हुए देखा जा सकता हैं। इससे यह सस्पेंस बढ़ गया है कि मेकर्स इस पोस्टर के जरिए क्या इशारा करने की कोशिश कर रहे हैं। इस नए पोस्टर ने यह देखने के लिए हमारा उत्साह बढ़ा दिया है कि थ्रिलर ड्रामा की शैली में संजय मिश्रा के किरदार को कैसे खोजा जाएगा। पोस्टर दिलचस्प लग रहा है और यह स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि फिल्म का सस्पेंस फैक्टर काफी हाई है।

 

इसके अलावा, ऐसा लगता है कि वध निश्चित रूप से दो दिग्गज अभिनेताओं, संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की एक साथ स्क्रीन पर उपस्थिति के साथ अपनी तरह की एक अनूठी फिल्म होने जा रही है।

'वध' राजीव बरनवाल और जसपाल सिंह संधू द्वारा लिखित और निर्देशित हैं। फिल्म का निर्माण जे स्टूडियोज और नेक्स्ट लेवल प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है। फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और प्रस्तुत किया गया। यह फिल्म 9 दिसंबर 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी ।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News