संजय लीला भंसाली की ''हीरामंडी'' से नया रोमांटिक गाना ''एक बार देख लीजिए'' हुआ रिलीज

punjabkesari.in Friday, May 24, 2024 - 02:53 PM (IST)

नई दिल्ली। 'भंसाली म्यूजिक' के बैनर से, दुनिया भर में पॉपुलर सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' से आया हुआ मच अवेटेड रोमांटिक सॉन्ग 'एक बार देख लीजिए' अभी रिलीज हुआ है, और ये दुनिया भर में धूम मचा रहा है। संजय लीला भंसाली द्वारा प्रेजेंटेड और कंपोज किया गया गाना "एक बार देख लीजिए", नेटफ्लिक्स सीरीज "हीरामंडी" से है, जिसमें शर्मिन सहगल और ताहा शाह बदुशा ने एक्ट किया है, जिसे कल्पना गंधर्व ने गाया है, जानकी ए एम तुराज़ ने इसके बोल लिखे हैं। यह गाना ताजदार और आलमजेब के बीच की कोमल केमिस्ट्री को खूबसूरती से पेश करता है, जो उनके ऑन-स्क्रीन रोमांस को दर्शाता है जिसने नेटफ्लिक्स पर दर्शकों का दिल जीत लिया है।

 

इस सीरीज़ में ताजदार और आलमज़ेब की केमिस्ट्री इसकी सबसे बेहतरीन चीज और खासियतों में से एक रही है। ताजदार के शानदार किरदार और आलमज़ेब के मासूम लुक ने उनकी लव स्टोरी को बड़ी खूबसूरती से बेहद आकर्षक बना दिया है। नए गाने में खूबसूरत विजुअल्स, और दिल छू लेने वाले लिरिक्स हैं जो किरदारों के इमोशंस को सही तरीके से कैद करते हैं।

 

आलमजेब का किरदार जिसे नाज़ुक मासूमियत के साथ निभाया गया है, वह सीरीज़ में एक नया रंग लाती है। उनकी भूमिका, एक ऐसी औरत की है जो प्यार और जिंदगी के उलझनों में फंसी हुई है, जो हीरामंडी की कहानी में गहराईयों को जुड़ी हुई है। दूसरी ओर, ताजदार अपनी भूमिका में इंटेंस और गहराई लाता है, जिससे उनकी ऑन-स्क्रीन साझेदारी एक खास एलिमेंट बन जाती है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bhansali Productions (@bhansaliproductions)

 

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई, 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' एक बड़ी हिट रही है और उसने अपनी गहरी कहानी, शानदार कल्चरल बैकड्रॉप और शानदार परफॉर्मेंस के लिए तारीफ पाई हैं। शो की खासियत इसमें रोमांस, ड्रामा और ऐतिहासिक संदर्भ को मिलकर दिखाने में है, जो व्यूअर्स को अपनी तरफ खींचता है, और इस तरह से यह साल के सबसे ज्यादा चर्चित सीरीज में से एक बनकर सामने आया है।

 

अपनी जादुई धुन और ताजदार और आलमजेब के बीच की केमिस्ट्री को महसूस करने वाला गाना "एक बार देख लीजिए" पहले से ही फैन्स के बीच का पसादिदा बन गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News