फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' के नए पोस्टर्स आए सामने, अदा शर्मा के साथ बाकी किरदारों की भी दिखी झलक

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2024 - 05:35 PM (IST)

नई दिल्ली। विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की अगली फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का फैन्स को बेताबी से इंतजार है। दरअसल लोग इस तीकड़ी के काम से खूब इम्प्रेस्ड है जो द केरल स्टोरी में उन्होंने देखा है। ऐसे में अब साथ में इनकी आने वाली फिल्म को लेकर अच्छा खास शोर है, जिसके दोनों टीजरों ने पहले ही फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी एक्साटइमेंट पैदा की है। वहीं मेकर्स भी अपने दर्शकों की इस बेकरारी को समझते है और इसिलए वो समय समय पर फिल्म की नई झलक के साथ उन्हें एंटरटेन करते है। 

 

इसी कड़ी को जारी रखते हुए अब उन्होंने अपनी मच अवेटेड फिल्म से कुछ नए पोस्टर शेयर किए हैं। इन पोस्टरों में लीड एक्ट्रेस के साथ बाकी किरदार के सफर को भी दिखाया गया है। 

 

फिल्म के पोस्टरों की एक पूरी सीरीज सोशल मीडिया पर साझा करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है,  
"भारतीय इतिहास का सबसे खूनी अध्याय अब तक आपसे छुपाया गया है। बस्तर: द नक्सल स्टोरी में सच्चाई को जाने जो 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी!"

 

पोस्टर अदा शर्मा के किरदार की यात्रा को दिखाया है जो फिल्म में एक साहसी और रिबेल आईपीएस अधिकारी की भूमिका में हैं। पोस्टर में लोगों को फिल्म के दूसरे प्रमुख कलाकारों से भी रूबरू कराया गया हैं। इन पोस्टरों ने वाकई फिल्म देखने के लिए दर्शकों के उत्साह को बढ़ा दिया है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sunshine Pictures Pvt Ltd (@sunshinepicturesofficial)

 

वैसे ये फिल्म अपनी घोषणा के बाद से ही लोगों के बीच चर्चा का टॉपिक रही है। दर्शक सच में द केरल स्टोरी टीम की एक और  रोंगटे खड़े कर देने वाली और रियल लाइफ पर बेस्ड फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वहीं फिल्म के जारी दोनों टीजर्स ने पहले ही एक माहौल सेट कर दिया है।

 

बता दें, इस फिल्म के पहले टीज़र में अदा शर्मा के किरदार आईपीएस नीरजा माधवन द्वारा बोला गया एक मिनट लंबा मोनोलॉग दिखाया गया है, हर किसी के रोंगटे खड़े कर देता है। वहीं इसके दूसरे टीज़र में एक निडर महिला के साहस को दर्शाया गया है जो अपनी सीमाओं से परे जाने के लिए तैयार है और बुराई को खत्म कर देगी। टीज़र में, निर्माताओं ने कई शहीदों के बारे में सच्चाई उजागर की है और बताया है कि कैसे हमारे देश में सूडो इंटेलेक्चुअल्स चीन के पैसे से देश को तोड़ने के लिए प्रोपेगेंडा चला रहे हैं। 

 

विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी। यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News