दीपिका पादुकोण स्टारर ''कल्कि 2898 AD'' की सफलता पर नेटिज़न्स ने जमकर बरसाया प्यार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 06:17 PM (IST)

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण की फिल्म कल्कि 2898 AD रिलीज होते ही चर्चा का विषय बन गई। बता दें कि दीपिका स्टारर तीन बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म्स जैसे जवान, पठान और फाइटर ने 2550 करोड़ से ज्यादा की कमाई अपने नाम की है। जिसके बाद सफलता के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए उनकी हालिया सफल फिल्म कल्कि 2898 AD ने भी करोड़ों की कमाई जारी रखी है, जिससे उनका करियर शानदार तरीके से आगे बढ़ रहा है। कल्कि 2898 AD की रिलीज़ के बाद से ही दर्शक और क्रिटिक्स दोनों ही बॉलीवुड की क्वीन की लगातार बैक टू बैक हिट फिल्मों के बारे में बात कर रहे हैं। ऐसे में अब, कल्कि उनकी सफलता में एक और बड़ा इजाफा करती नज़र आ रही है।

 

कई लोग सिनेमाघरों में जाकर फिल्म को बार बार देख रहे हैं। इस तरह से दीपिका की बेहतरीन परफॉर्मेंस की तारीफों के पुल भी सोशल मीडिया पर फैंस और दर्शकों द्वारा खूब बंध जा रहे हैं। एक कमेंट में कहा गया है, "हर फिल्म जिसमें #DeepikaPadukone और आग हो, वह बिल्कुल एक सफलता की कहानी बन जाती है। यह ओम शांति ओम, पद्मावत के बाद #Kalki2898AD से साबित होता है!"।  उनका फायर सीन, जिसमें वह ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों जगह मां की भूमिका निभाती हैं, वह इस पार्ट का मुख्य आकर्षण बन गया है। जैसा कि प्रभास ने बताया है, अगले पार्ट में उनका "बहुत बड़ा हिस्सा" होने वाला है।

 

 यह हमें पद्मावत के जौहर वाले सीन की भी याद दिलाता है, ऐसे में कहना गलत नहीं होगा की उनके फायर सीन्स हमेशा आइकॉनिक होते हैं! इन सब के बीच एक और उत्साही फैन ने कहा है, "#DeepikaPadukone बड़े स्क्रीन और बॉलीवुड की क्वीन हैं। पिछले 2 साल में उन्होंने बैक टू बैक 4 सफल फिल्में दी हैं।

 

'कल्कि' में दीपिका की अहम भूमिका पर रोशनी डालते हुए एक यूजर ने लिखा, "#NagAshwin का यह कहना कि #DeepikaPadukone कल्कि का केंद्र हैं, समझ में आता है। उनके बिना कोई कहानी नहीं है। टॉप पर होना कैसा लगता है? दीपिका ज़रूर जानती हैं। उन्होंने जो भी फ़िल्में की हैं, वे ब्लॉकबस्टर रही हैं और उनका किरदार हमेशा सबसे लोकप्रिय रहा है - स्लेय क्वीन"

 

 दो और यूजर्स ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है, "⁠बिना किसी शक #DeepikaPadukone बॉलीवुड की क्वीन हैं। दर्शक उन्हें पसंद करते हैं, आलोचक उन्हें पसंद करते हैं और यहां तक ​​कि बॉक्स ऑफिस के नंबर भी उन्हें पसंद करते हैं - 1000 हमेशा एक गारंटी है 🤩" और “#DeepikaPadukone ने #Sumathi के रूप में माँ बनाकर जो किया है, वह कोई नहीं कर सकता था। कल्कि के साथ उन्होंने सफलता की नई राह पकड़ी है और वे क्वीन बन गई हैं। दीपिका की कल्कि उनकी लगातार सफल फिल्मों की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है 

 

यहां देखें नेटिजन के कॉमेंट लिंक्स:

 

 

इससे पता चलता है कि दीपिका फिल्म रिलीज होने के लगभग एक महीने बाद भी अपनी परफॉर्मेंस से दिल जीत रही हैं। अपने डेब्यू से लेकर हाल की सफलताओं तक, उन्होंने लगातार सीमाओं को पार किया है और बॉलीवुड में लीडिंग एक्ट्रेस होने का सही मतलब भी समझाया है।जैसे-जैसे दीपिका आगे बढ़ती जा रही हैं और सफलता साहिल कर रही हैं, वह इंडियन सिनेमा की टॉप स्टार बनी हुई हैं, स्क्रीन पर उनकी मौजूदगी और हाई बॉक्स ऑफिस नंबर्स इस बात के सबसे बड़े सबूत हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News