नेटिज़न्स ने RSVP मूवीज़ से तेजस का टाइटल बदलकर URI 2 रखने की मांग की!

Tuesday, Sep 26, 2023 - 08:23 PM (IST)

मनोरंजन इंडस्ट्री हमेशा ही एक ऐसा  कंटेंट बनाने पर ज़ोर देता है जो दर्शकों का ध्यान खींच सके। अच्छे कंटेंट बनाने वाले प्रोडक्शन कंपनियों में से एक RSVP मूवीज़ उन टॉप कंपनियों में है जो हमेशा ही कंटेंट को प्राथमिकता देती है, विषय और कहानी को एकमात्र नायक के रूप में देखती है।

अपनी प्रत्येक फिल्म को  RSVP मूवीज़ ने सही स्वर के साथ सफलतापूर्वक प्रदर्शित किया है और असाधारण गुणवत्ता पर  काम किया है। तेजस प्रोडक्शन हाउस की आने वाली फिल्म सबसे महत्वपूर्ण और उत्सुकता से भरपूर फिल्मों में से एक है। यह वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित एक कंटेंट-प्रधान फिल्म है जो 20 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जैसे-जैसे तेजस की रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, दर्शकों के बीच उत्साह और अधिक बढ़ गया है। वही नेटिज़न्स निर्माताओं से फिल्म को URI 2 टाइटल के साथ रिलीज करने की अपील कर रहे हैं। जैसा कि हम जानते हैं साल 2019 में, RSVP मूवीज ने भारतीय सिनेमा को URI द सर्जिकल स्ट्राइक के साथ सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर दी थी।

विक्की कौशल और यामी गौतम की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है और चूंकि तेजस एक वायु सेना पायलट तेजस गिल की अविश्वसनीय यात्रा पर आधारित है, इसलिए लोग RSVP मूवीज से इसे दोबारा URI2 टाइटल देने का आग्रह कर रहे हैं।  

तेजस प्रतिभाशाली सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित है और इसमें मुख्य भूमिका में कंगना रनौत हैं।  यह फिल्म 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

 
 
 
 

Jyotsna Rawat

Advertising