कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म "चंदू चैंपियन" के पहले गाने "सत्यानास" पर नेटिज़न्स बरसा रहे हैं प्यार

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 05:33 PM (IST)

नई दिल्ली,टीम डिजिटल।  कार्तिक आर्यन अपनी नई फिल्म "चंदू चैंपियन" के ट्रेलर की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। अब, फिल्म का कैची सॉन्ग "सत्यानास" भी तेजी से फैंस का पसंदीदा बन गया है। जी हां! यह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है और कई लोगों द्वारा इसकी खूब तारीफ की जा रही है। 

 

कार्तिक आर्यन के पावर पैक्ड डांस मूव्स को दर्शकों से खूब सराहना मिल रही है। नेटिज़न्स अपने पसंदीदा स्टार के नए ट्रैक के साथ स्क्रीन पर धमाल मचाने से पहले से ही दीवाने हो रहे हैं। एक नेटिज़न्स ने कहा
"सत्यानास बहुत आकर्षक है!! मैं पहले से ही इस पर थिरक रहा हूँ😭💃🏻
कार्तिक के शानदार स्टेप्स और अरिजीत दा की जादुई आवाज़ कभी निराश नहीं करती👏🏻"

 

 

एक डाई हार्ड फैन ने कॉमेंट करते हुए लिखा है, " थैंक यू @TheAaryanKartik @ipritamofficial #ArijitSingh इस कमाल के गाने के लिए. फाइनली इतने लम्बे समय के बाद एक शानदार कंपोजिशन ❤️
#Satyanaas एक धमाकेदार गाना है!"

 

कार्तिक के एक फैन ने कहा,

"#KartikAaryan पहले कभी न देखे गए अवतार में... #ChanduChampion के लिए अब बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं🔥 यह गाना बेहद फ्रेश है 🔥"

 

एक फैन ने चुटकी लेते हुए लिखा, "ये गाने पर थिएटर पर सब ट्रेन डांस शुरू कर देंगे🔥>>>>>
#ChanduChampion हर कदम के साथ दिलचस्पी बढ़ा रहा है 😂🔥
#KartikAaryan 🫶 @TheAaryanKartik

 

गाने की सफलता कार्तिक आर्यन की स्टार पावर और इस गाने पर की गई उनकी कड़ी मेहनत को दर्शाती है। जिस तरह से लोग "सत्यानास" की तारीफ कर रहे हैं, उसे देख ऐसा लग रहा है कि यह लंबे समय तक लोगों का पसंदीदा बना रहने वाला है।

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा निर्मित "चंदू चैंपियन" 14 जून, 2024 को रिलीज़ होगी। फिल्म का ऐम दुनिया भर के दर्शकों पर एक गहरी छाप छोड़ना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News