''Rakt Bramhand - The Bloody Kingdom'' के लिए नेटफ्लिक्स इंडिया ने राज एंड डीके के साथ की साझेदारी

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2024 - 10:52 AM (IST)

मुंबई। नेटफ्लिक्स ने अपनी पहली एक्शन-फंतासी श्रृंखला, रक्त ब्रम्हांड - द ब्लडी किंगडम के लिए अपनी रचनात्मक साझेदारी को मजबूत करने के लिए एक बार फिर प्रसिद्ध निर्माता जोड़ी राज और डीके के साथ हाथ मिलाया है। यह घोषणा उनके सफल सहयोग, अब-पंथ हिट श्रृंखला गन्स एंड गुलाब्स के बाद की गई है।

इस महत्वाकांक्षी परियोजना के लिए, राज एंड डीके ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी, डी2आर फिल्म्स के तहत निर्देशक राही अनिल बर्वे और लंबे समय से सहयोगी सीता आर मेनन के साथ साझेदारी की है।

यह श्रृंखला खूनी एक्शन और शानदार दृश्यों के साथ एक काल्पनिक साम्राज्य की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक मनोरंजक, आकर्षक कथा का वादा करती है। श्रृंखला के लिए फिल्मांकन जल्द ही शुरू होगा। आधिकारिक कलाकारों की घोषणा के लिए बने रहें।

नेटफ्लिक्स के साथ अपने रोमांचक सहयोग के बारे में बोलते हुए, राज और डीके ने कहा, “यह अज्ञात क्षेत्र है जो इसे हमारे लिए और अधिक रोमांचक बनाता है! हमारा लक्ष्य एक ऐसी काल्पनिक दुनिया विकसित करना है जो मौलिक हो और हमारे बचपन में सुनी गई काल्पनिक कहानियों की याद दिलाती हो। हम इस अद्वितीय दृष्टिकोण को जीवन में लाने के लिए बेहद प्रतिभाशाली राही और हमारी बेहद बहुमुखी साथी सीता के साथ काम करते हुए एक अद्भुत समय बिता रहे हैं। नेटफ्लिक्स के साथ काम करना उत्कृष्ट रहा है और रक्त ब्रम्हाण्ड के अपरंपरागत दृष्टिकोण को समर्थन देने के लिए हमें उनका उत्साही समर्थन प्राप्त है!”

कंटेंट नेटफ्लिक्स इंडिया की उपाध्यक्ष मोनिका शेरगिल ने कहा, "गन्स एंड गुलाब्स शैली की उत्कृष्ट सफलता के बाद, हम एक और परिभाषित श्रृंखला के लिए राज और डीके की कुशल जोड़ी के साथ मिलकर रोमांचित हैं। रक्त ब्रह्माण्ड - द ब्लडी किंगडम नेटफ्लिक्स भारत की पहली मेगा एक्शन-फंतासी श्रृंखला होगी और राज और डीके जैसी रचनात्मक प्रतिभाओं और अत्यधिक प्रतिभाशाली राही अनिल बर्वे के साथ एक रोमांचक कहानी के साथ भव्य पैमाने की कार्रवाई को जोड़कर शैली को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है इस महाकाव्य साहसिक कार्य को जीवंत बनाने और हर जगह दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए उत्सुक हूं।''

राज और डीके के साथ नेटफ्लिक्स के नवीनतम उद्यम में एक्शन और फंतासी के शानदार मिश्रण का गवाह बनें।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News