नागार्जुन अक्किनेनी और अन्य सेलेब्स ने की ''कल्की 2898 AD'' में दीपिका पादुकोण की परफॉर्मेंस की तारीफ!

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 04:16 PM (IST)

नई दिल्ली,टीम डिजिटल।  नाग अश्विन द्वारा डायरेक्ट की गई लेटेस्ट फिल्म 'कल्कि 2898 AD' ने दुनिया भर में रिलीज होने के साथ हलचल मचा दी है। इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, शाश्वत चटर्जी और कमल हासन जैसे टॉप एक्टर्स हैं और इसे अलग अलग फील्ड के जाने माने सेलेब्स से खून तारीफें मिल रही है। रजनीकांत से लेकर नानी, एसएस राजामौली से लेकर यश तक, सभी ने एक्टर्स की एक्टिंग की तारीफ की है।

 

नागार्जुन अक्किनेनी ने हाल ही में दीपिका पादुकोण की तारीफ की, खास तौर पर आग वाले सीन में उनके दमदार एक्टिंग के लिए, जिसे दुनियाभर के फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। उन्होंने कहा, "दीपिका जी, आप देवी मां के रूप में अलौकिक और विश्वसनीय लग रही हैं!"

 

सिर्फ सेलेब्स ही नहीं बल्कि ऑडियंस ने भी दीपिका को उनकी स्क्रीन पर मां के रूप में देख खून तारीफ की है। एक्टर्स ने मां की भावनाओं को स्क्रीन पर खूबसूरती से पेश किया है। क्रिटिक्स भी दिग्गज कलाकारों की एक्टिंग की सराहना कर रहे हैं, जहां दीपिका को उन्होंने "फिल्म की जान" कहा  है। एक अन्य ने कहा है, “दीपिका पादुकोण द्वारा सुमति का किरदार निभाना गहराई और जटिलता से भरा है, जो फिल्म को समृद्ध बनाता है।” यहां तक की तरण आदर्श ने कहा है,  “#DeepikaPadukone शानदार हैं, उन्होंने अपना किरदार अधिकार और उत्साह के साथ निभाया है।”


 
'कल्कि 2898 एडी' बॉक्स ऑफिस पर टॉप पर है और दुनियाभर में दर्शकों को अपनी तरफ खीच रही है, मशहूर हस्तियों से मिली साधना, इंडियन सिनेमा पर इसके प्रभाव को उजागर करती है। यह फिल्म बेहतरीन तरह से परफॉर्म करने का वादा करती है जो लंबे समय तक हमारे संग बनीं रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News