वसीम अमरोही निर्मित म्यूज़िक विडीओ ‘मेरी बंदी’ हुआ वायरल, बटोरें लाखों प्रशंसक

Friday, Aug 19, 2022 - 02:45 PM (IST)

नई दिल्ली। खुशबू खान और निशांत मलखानी अभिनीत "मेरी बंदी" नामक म्यूज़िक विडीओ वसीम अमरोही द्वारा निर्मित एक नया हिट है साथ ही उनकी कलात्मक क्षमता का एक ठोस प्रमाण भी है। इसके अलावा उन्होंने “मुझे तुमसे प्यार हो गया” “दिल को ठग लिया” जैसे कई हिट गाने निर्मित किए है। बक़ौल वसीम कई गाने जल्द ही रिलीज़ होने को तैयार है।

भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने की हौड़ में हज़ारों लोग अपना लक आज़माते है कुछ चंद ही लोगों को वह नसीब हो पाता है जिनमे वसीम अमरोही भी एक नाम है। अपनी मेहनत और शिद्दत से उन्होंने यह मुक़ाम हासिल किया और आज फ़िल्म इंडस्ट्री में बतौर निर्माता अपना कार्यरत है। सोशल मीडिया पर भी वसीम काफ़ी ऐक्टिव है और उनके 20 लाख से भी ज़्यादा प्रशंसक है।

इतना ही नहीं, बल्कि वसीम जल्द ही बतौर अभिनेता कदम रखने के लिए तैयार है जिसके लिए वह कई तरह की वर्कशॉप ले रहे है। वह मुख्य रूप से बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में एक निर्माता और निर्देशक के रूप में अपनी चालाकी को स्क्रीन स्टारडम में बदलना चाहते हैं। जल्द ही आप उन्हें प्रसिद्ध गायक रामजी गुलाटी और निर्देशक दिनेश सुदर्शन सोई के साथ एक संगीत वीडियो में एक अभिनेता के रूप में भी देखेंगे।

Jyotsna Rawat

Advertising