MOVIE REVIEW: बच्चों के साथ-साथ पैरेंट्स को भी खास सीख देती है Music School

Friday, May 12, 2023 - 11:58 AM (IST)

फिल्म  : म्यूजिक स्कूल (Music School)
कास्ट : 
 शरमन जोशी और श्रिया सरन, प्रकाश राज, शान
डायरेक्टर : पापा राव बियाला

रेटिंग : 2.5  

 

Movie Review: शरमन जोशी और श्रिया सरन स्टारर फिल्म म्यूजिक स्कूल आज 12 मई को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गए है। यह एक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन दिल राजू द्वारा किया गया है। इस फिल्म में श्रिया सरन, शरमन जोशी के अलावा प्रकाश राज और बॉलीवुड सिंगर शान जैसे फिल्मी सितारे भी नजर आ रहे हैं। फिल्म 'म्यूजिक स्कूल' फिल्म को पापा राव बियाला ने डायरेक्ट किया है, जो हिंदी केअलावा तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी। तो आइए जानते हैं फिल्म की कहानी...

 

कहानी 
फिल्म की कहानी की शुरुआत एक स्कूल से होती है, जहां बच्चें पढ़ाई के प्रेशर की वजह से एक्स्ट्रा करिकुलर एक्टिविटिज पर ध्यान नहीं दे पाते हैं। बच्चों के साथ-साथ स्कूल के सभी टीचर्स और पैरेंट्स भी ड्रामा और म्यूजिक जैसे सब्जेट को वक्त की बर्बादी समझते हैं। फिर एक दिन एक नई म्यूजिक टीचर श्रिया शरण की स्कूल में एंट्री होती है, जो गोवा से म्यूजिक सीखने आती है। श्रिया के लाख कोशिशों के बाद भी बच्चें म्यूजिक क्लास करने के लिए राजी नहीं होते।

 

 

ऐसे में जब वो हार मानकर वापस घर जाने की सोचती है तो उनकी मदद करते है शर्मन जोशी, जो उसी स्कूल में बच्चों को एक्टिंग सीखते हैं। शर्मन उन्हें आइडिया देते हैं की वो अपनी सोसाइटी में एक नया म्यूजिक स्कूल खोल ले, जहां वो अच्छे से बच्चों को म्यूजिक सीखा पाएगी। म्यूजिक स्कूल खुल तो जाता है लेकिन क्या श्रिया अपने इस मिशन में कामयाब होती है या फेल... इसके लिए तो अपनी सिनेमाघरों तक जाकर फिल्म देखनी पड़ेगी।

 

एक्टिंग
फिल्म के लीड एक्टर श्रिया सरन और शरमन जोशी ने ठीक-ठाक काम किया है। वहीं प्रकाश राज इस बार एक अलग किरदार में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा बॉलीवुड के मशहूर सिंगर शान का कैमियो आपको पसंद आएगा। 

 

 

डायरेक्शन
फिल्म का कॉन्सेप्ट अच्छा है लेकिन कहानी को बड़े परदे पर उतारने में पापा राव बियाला कुछ खास सफल नहीं रहे। कई बार फिल्म ट्रैक से भटकती हुई नजर आई। माना कि या एक म्यूजिकल ड्रामा है, लेकिन बीच-बीच में कभी भी गाना शुरू हो जाता है, जिसकी जरूरत नहीं होती। 

 

गानें
जाहिर सी बात है जब पूरी फिल्म ही म्यूजिकल ड्रामा पर बनी है तो गाने भी कई सारे होंगे। लेकिन एक भी गाना ऐसा नहीं है जिसे आप दोबारा सुनना चाहेंगे। हैरानी की बात यह है कि इस फिल्किम का म्यूजिक illaiyaraja ने दिया है।

Sonali Sinha

Advertising