भारत का पहला CGI एक्टर इंटरनेट का लेटेस्ट मेम सेंसेशन बना मैडॉक फिल्म्स का '' MUNJYA''

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 12:50 PM (IST)

मुंबई। स्त्री और भेड़िया जैसी अपनी अनोखी और ऑफ-बीट फिल्मों के लिए जाने जाने वाले, मैडॉक फिल्म्स के नवीनतम सीजीआई अभिनेता, मुंज्या ने टीज़र और पोस्टर की रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर लोकप्रियता हासिल की है। जबकि टीज़र यूट्यूब पर #2 पर ट्रेंड कर रहा है, नेटिज़न्स और प्रशंसक इस दिलचस्प चरित्र और 'मुन्नी' को खोजने की उसकी खोज और प्यास के बारे में बात करना बंद नहीं कर रहे हैं।

उनके किरदार 'मुंज्या' ने एक मीम-उत्सव को जन्म दिया है जो इस तरह से फैल रहा है जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है। इंटरनेट पर ढेर सारे हास्य मीम्स छा गए हैं, जिनमें से सभी में यह दिलचस्प चरित्र दिखाया गया है। 'मुंज्या' से संबंधित हैशटैग ट्रेंड करने लगे क्योंकि उपयोगकर्ताओं ने अपने कॉमेडी टेक साझा किए, जिससे डिजिटल परिदृश्य में फिल्म की उपस्थिति बढ़ गई।

पेश हैं उनके मीम्स की कुछ झलकियां –

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

शारवरी, मोना सिंह, अभय वर्मा और सत्यराज अभिनीत, आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित फिल्म 'मुंज्या' के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारतीय विश्वास और सांस्कृतिक प्रणाली की दुनिया से एक जड़ मिथक है। 7 जून 2024 को बड़े पर्दे पर आने वाले मुंज्या के साथ डरने और ज़ोर से हंसने के लिए तैयार हो जाइए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News