ट्रैफिक जागरूकता को बढ़ावा देने के लिए मुंबई पुलिस ने शेयर किया ''मडगांव एक्सप्रेस'' से एक क्लिप

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 05:38 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्सल एंटरटेनमेंट की कॉमेडी एंटरटेनर मडगांव एक्सप्रेस बिना किसी शक सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कॉमेडी फिल्म है। फिल्म अपने रिलीज के बाद से ही देश भर ने अपनी चमक बिखेर रही है। ऐसे में इस हंसी की सवारी ने अपने रिलीज के पहले हफ्ते 13.84 करोड़ की कमाई अपने नाम की है, और यह चीज फिल्म के लिए दूसरे हफ्ते एक और सफल स्टेज सेट करती है।

 

देश भर में मडगांव एक्सप्रेस का क्रेज बढ़ता जा रहा है, वहीं इसकी चर्चा अब मुंबई पुलिस के गलियारों तक पहुंच गई है। आज मुंबई पुलिस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म के ड्राइविंग सीन का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसका उद्देश्य दर्शकों के बीच सुरक्षित ड्राइविंग और ट्रैफिक रूल्स के बारे में जागरूकता फैलाना है।

 

वीडियो के साथ, मुंबई पुलिस के ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज के पोस्ट में कैप्शन लिखा गया है, "सीट बेल्ट के बिना एक एक्सप्रेस ट्रिप आपको सीधे अस्पताल पहुंचा देगी। #RoadSafety #WearSeatBelt

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mumbai Police (@mumbaipolice)

 

मडगांव एक्सप्रेस ने अपने दर्शकों को हंसी और मस्ती भरी एडवेंचर की रंगीन दुनिया में सराबोर कर दिया है। फिल्म लीड कास्ट की जबरदस्त परफॉर्मेंस से भरी हुई है, यह फिल्म बेहद दिलचस्प कहानी और हैरतअंगेज ट्विस्ट और टर्न्स के साथ आती है जिसमें माइंड ब्लोइंग पंच का तड़का है। यह फिल्म पूरी तरह से दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट का पैकेज है, जिसे सिल्वर स्क्रीन पर देखना अपने आप में खास है।

 

"बचपन के सपने... लग गए अपने," इस टैगलाइन के साथ, 'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, फिल्म को कुणाल खेमू द्वारा लिखा और डायरेक्ट किया गया है, जो अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे सभी द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News