चिल्ड्रेन्स डे के खास मौके पर ड्रीम मैन मुकेश छाबड़ा ने भारत के सबसे चहेते सुपरहीरो छोटा भीम के लिए खोले ऑडिशन के रास्ते

punjabkesari.in Tuesday, Nov 15, 2022 - 10:54 AM (IST)

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में कुछ महान प्रतिभाओं को लॉन्च करने के बाद, ड्रीम मेकर मुकेश छाबड़ा बच्चों के लिए बाल दिवस के अवसर पर बच्चों की पसंदीदा कार्टून सीरीज छोटा भीम का हिस्सा बनने का अवसर लेकर वापस आ गए है। जैसा कि भारत के सबसे बड़े सपने को साकार करने वाले मुकेश छाबड़ा ने ऑडिशन के लिए दरवाजे खोल दिए हैं, 6-13 वर्ष की आयु के सभी लड़के और लड़कियां लाइव-एक्शन फिल्म के लिए अप्लाई कर सकते हैं। मुकेश छाबड़ा ने ग्रीन गोल्ड एनिमेशन प्राइवेट लिमिटेड के साथ अगले छोटा भीम और इसके कलाकारों की तलाश शुरू कर दी है।

इच्छुक उम्मीदवार आज ही अपनी क्लिप और इंट्रोडक्शन chhotabheem.casting@mccc.in पर भेज सकते हैं। इसके अलावा, यह निश्चित रूप से छोटा भीम फैन क्लब के लिए इस बाल दिवस पर अपनी पसंदीदा कार्टून सीरीज का हिस्सा बनने और छुटकी, कालिया, राजू, जग्गू और निश्चित रूप से छोटा भीम बनने का एक पर्फेक्ट ट्रीट के रूप में आया है।

बॉलीवुड का ड्रीम मैन और सभी भारतीयों के लिए सबसे बड़ा ड्रीम रियलाइजर, मुकेश छाबड़ा इंडस्ट्री में प्रमुख निर्देशकों के लिए बेहद अहम हैं। वह देश में होने वाली हर बड़ी कास्टिंग और लॉन्च का हिस्सा रहे हैं और भारत के सभी टॉप क्रिएटर्स के लिए जाने-माने व्यक्ति हैं। आज, वह भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिए सबसे बड़ा दरवाजा है और यही कारण है कि उनके ऑफिस के बाहर सपने देखने वालों का एक समुद्र है, जो दरवाजे के खुलने का इंतजार कर रहा है और छाबड़ा उन्हें देखेगा। उनके ऑफिस में महत्वाकांक्षी अभिनेताओं की सबसे बड़ी कतार है और वो एक जौहरी की तरह है जो प्रतिभा को दूर से ही पहचान लेते हैं।

अब तक, उन्होंने प्रतिभाशाली अभिनेताओं को अनगिनत मौके दिए हैं और उन्हें स्टार्स में बदल दिया है और निश्चित रूप से उन्हें बॉलीवुड का पाइप्ड पाइपर कहा जा सकता है। मुकेश छाबड़ा एक स्टार निर्माता हैं और हर तरफ के अभिनेताओं को शामिल करने का उनका जुनून, चाहे वह शहरों से हो


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News