मिर्जापुर सीजन 3 का इंटेंस ट्रेलर किया रिलीज, सत्ता और बदले की खूनी लड़ाई के लिए हो जाइए तैयार

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 02:53 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  भारत का सबसे पसंदीदा मनोरंजन स्थल, प्राइम वीडियो ने आज बहुप्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर मिर्जापुर के तीसरे सीज़न का रोमांचक ट्रेलर लॉन्च किया। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर द्वारा निर्देशित, इस फैन-फेवरेट सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्यूली, हर्षिता शेखर गौर, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा सहित एक शानदार कलाकार समूह शामिल है। सीज़न 3 के साथ, दांव और भी ऊँचे हो गए हैं और कैनवास बड़ा हो गया है। यह दस-एपिसोड की सीरीज़ विशेष रूप से 5 जुलाई, 2024 से प्राइम वीडियो पर भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्रीमियर होगी। भारत में प्राइम सदस्य सिर्फ ₹1499/साल में बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।

 

भारत के अंदरूनी इलाकों में सेट, मिर्जापुर फ्रेंचाइज़ी ने अपनी शक्ति, बदला, महत्वाकांक्षा, राजनीति, विश्वासघात, धोखा और जटिल पारिवारिक गतिशीलता की मनोरंजक गाथा से लाखों दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। पिछले सीज़न के रोंगटे खड़े कर देने वाले क्लाइमैक्स पर आधारित, मिर्जापुर सीज़न 3 का ट्रेलर दर्शकों को पुनः पूर्वांचल के अपराध और सत्ता की एक आकर्षक, फिर भी अंधेरी और क्रूर दुनिया में ले जाता है। यह देखना दिलचस्प होगा कि कहानी कैसे सामने आती है और नये सीज़न में कहानी कहने की रचनात्मक सीमाएं कितनी आगे बढ़ती हैं।

 

निर्देशक और कार्यकारी निर्माता गुरमीत सिंह ने कहा, “मिर्जापुर के पहले दो सीजन भारत में स्ट्रीमिंग स्पेस में क्राइम थ्रिलर शैली के लिए गेम चेंजर साबित हुए। मिर्जापुर 3 के साथ, हम इस गति को बनाए रखने और कथा को एक नए स्तर पर ले जाने का प्रयास कर रहे हैं, प्रत्येक किरदार के जीवन के नए पहलुओं और आयामों का अन्वेषण कर रहे हैं, जिसमें नई साजिश की उलझने भी शामिल हैं। हम बेहद उत्साहित हैं कि प्रशंसक नए सीज़न में मिर्जापुर के सिंहासन के लिए होने वाले संघर्ष को देख सकें। दांव और भी ऊँचे हो गए हैं और कैनवास निश्चित रूप से बड़ा हो गया है।  साढ़े तीन साल के अंतराल के बाद, हम, अपने दर्शकों की तरह, प्राइम वीडियो पर मिर्जापुर 3 के वैश्विक प्रीमियर का और इंतजार नहीं कर सकते।


 
मिर्जापुर सीजन 3 के शो क्रेडिट:
निर्देशक - गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर
कार्यकारी निर्माता - रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, कासिम जगमगिया और गुरमीत सिंह
लेखक - अपूर्व धर बडगईयन, अविनाश सिंह तोमर, अविनाश सिंह और विजय नारायण वर्मा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News